घर जा रही महिला को ऑटो चालक ने अपने दोस्तों के साथ किया अगवा और फिर..

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं के कारन अब घर से निकलने में भी डर लगता है क्योंकि कब कहाँ और क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता है. ऐसे में हाल ही में एक घटना पंजाब के लुधियाना जिले की सामने आई है. इस घटना में एक ऑटो चालक ने दो युवकों के साथ मिलकर एक युवती का गैंगरेप किया है. खबरों के अनुसार आरोपियों ने नशीला स्प्रे देकर पहले तो युवती को बेहोश कर अगवा कर लिया और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया और केवल इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़िता के साथ लूटपाट भी की और उसके सारे गहने और नकदी लूट लिए.

आपको बता दें कि यह घटना पंजाब के लुधियाना की है जहाँ लुधियाना बस स्टैंड से जालंधर बाईपास चौक जा रही युवती को ऑटो चालक ने दो लोगों की मदद से अगवा किया और इसके बाद स्प्रे से बेहोश कर बाजड़ा गांव ले गए. गाँव में ले जाकर तीनों युवकों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद युवती के पर्स से 10 हजार कैश, एक मोबाइल और सोने के टॉप्स छीन लिए.

यह घटना होने के बाद युवती को उन्होंने पुलिस के पास न जाने की धमकी दी और अपना ऑटो लेकर वहां से फरार हो गए. समझदार युवती ने आरोपियों के ऑटो का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर लिया और इसकी शिकायत थाना मेहरबान पुलिस को दी. जहाँ से अब मामला दर्ज हो चुका है और आरोपियों की खोज की जा रही है.

पोर्न फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े

डॉक्टर ने प्राइवेट पार्ट में लगाई ऐसी चीज़ कि मौके पर ही हो गई गर्लफ्रेंड की मौत

बेटी को 4 महीने तक बनाया हवस का शिकार, जब माँ को पता चली यह बात तो..

Related News