अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रनों से हराया

लंदन : बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (116) के शतक और गेंदबाजों के प्रयास से ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को विश्व कप अभ्यास मैच में 12 रन से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट पर 297 रन बनाए थे। एक समय इंग्लैंड ने 34वें ओवर में चार विकेट पर 197 रन बना लिए थे लेकिन उसके बाद मेहमान टीम के गेंदबाजों ने उन्हें 49.3 ओवरों में 285 पर समेट दिया।

ब्रायन लारा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे निपटा जाए जसप्रीत बुमराह से...

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेम्स विन्स (64) और जोस बटलर (52) ने चौथे विकेट पर 71 रन जोड़े थे। अंतिम दस ओवरों में मेजबान टीम को 61 रन चाहिए थे लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। बेहरनडोर्फ (2/43)और केन रिचर्डसन (2/51) ने दो-दो विकेट लिए। गेंद से छेड़खानी प्रकरण में साथी वॉर्नर के साथ एक वर्ष का प्रतिबंध खत्म होने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे स्मिथ ने 102 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए। 

ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज क्रिकेटर ने की कोहली की तारीफ, कहा तुरंत जवाब देते हैं विराट

इसी के साथ वॉर्नर ने 43 रन का योगदान दिया। दोनों बल्लेबाजों के मैदान पर उतरते समय दर्शकों ने उनकी हूटिंग की। एक दर्शक तो उन्हें बेईमान कहते सुनाई दिया। वही उधर न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम 39.2 ओवर में 179 रन पर सिमट गई जिसमें केवल रविंद्र जडेजा 50 गेंद में 54 रन और हार्दिक पंड्या 37 गेंद में 30 रन ही बना सके। 

क्रिकेट के भगवान ने की विश्वकप को लेकर ऐसी भविष्यवाणी

विश्वकप से पहले कुछ ऐसा बोले युजवेन्द्र चहल

आईकेपीएल : हरियाणा और बेंगलुरु का रोमांचक मुकाबला टाई पर जाकर रुका

Related News