दिसंबर 2020 तक भारत में 150 सार्वजनिक फास्ट-चार्जिंग स्टेशन होंगे स्थापित

दिशानिर्देशों के अनुसार 65 वर्ष और उससे अधिक आयु के बुजुर्ग, गर्भवती महिलाएं, 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को त्योहार के दौरान पंडालों में नहीं जाने की सलाह दी गई है। पूजा मंडप के पास मेलों पर भी प्रतिबंध है। पूजा आयोजकों को पंडाल में और उसके आसपास सीसीटीवी की व्यवस्था करनी होगी और किसी भी आवश्यकता के मामले में फुटेज साझा करने के लिए बाध्य होना चाहिए। भक्तों के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखना और मुखौटा पहनना महत्वपूर्ण होगा।

एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत सिंह फुकेला ने कहा कि किसी भी बाजार में उत्पादों को लॉन्च करने से पहले उचित सुलभ चार्जिंग बुनियादी ढांचे की स्थापना बहुत महत्वपूर्ण है। ग्राहकों के बीच अपने प्रतिद्वंद्वियों से रेंज की चिंता को दूर करने के लिए एथर एनर्जी सार्वजनिक बुनियादी ढांचे पर प्रमुख रूप से निवेश करने की योजना बना रही है। यह विशेष रूप से किसी भी ईवी निर्माता द्वारा सामना की गई सबसे बड़ी चुनौती है। ऑल-इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर्स और इलेक्ट्रिक 4-व्हीलर्स सार्वजनिक एथर ग्रिड फास्ट-चार्जिंग नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं और गति 10 मिनट में 15 किमी पर एक एथर 450X है।

कंपनी वीआर मॉल, पीपीजेड मॉल प्रबंधन, रेस्तरां और लिटिल इटली, ब्लू टोकाई, ची किंग्स, संगीता मोबाइल जैसे रिटेल आउटलेट्स के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर करने और देश भर में 250 से अधिक स्थानों को सुरक्षित करने में सफल है। Ather 450X को नवंबर 2020 में लॉन्च करने का अनुमान है। लॉन्च से पहले देश भर में Ather ग्रिड पॉइंट्स लगाए जाएंगे।

लॉन्च हुई दमदार फीचर्स वाली बाइक, जानिये क्या है इसकी कीमत

फेस्टिव सीजन के साथ ही लॉन्च हुई ये कार

ऑडी ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक इन दिन भारत में हो सकती है लॉन्च

Related News