ऑडी ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक इन दिन भारत में हो सकती है लॉन्च
ऑडी ई-ट्रॉन इलेक्ट्रिक इन दिन भारत में हो सकती है लॉन्च
Share:

ऑडी ई-ट्रॉन 2021 में कंपनी और इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों के साथ कुछ बिंदुओं पर इंडियन तटों को हिट कर सकता है, और पुष्टि कर रहे है कि कार निर्माता अपने सभी विकल्पों को खुला रख रहा है। ई-ट्रॉन एक ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश है जो पहले से ही कई इंटरनेशनल बाजारों में उपलब्ध है, जिसमें 2020 की पहली छमाही में 17,641 इकाइयां बेच दी गई है, जो ऑडी के इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की दुनिया में पहचान बनाने के संकल्प के लिए एक वसीयतनामा है।

ई-ट्रॉन ऑडी को कई बाजारों में ईवी को लॉन्च करने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे  है क्योंकि यह 2025 तक 20 पूरी तरह से बैटरी चालित मॉडल को रोल आउट करने की योजना बना रहा है। और जबकि भारत कई कंपनियों की प्राथमिकताओं की सूची में नहीं है, जिनमें ईवी उनके साथ संबंधित है गैरेज, ऑडी देश को बहुत लंबे समय तक प्रतीक्षा नहीं की जा सकती है। Q2 SUV के लॉन्च से एक दिन पहले ढिल्लन ने बोले, 'हमारे सभी विकल्प खुले हैं। हम 2021 में कुछ समय के लिए ई-ट्रॉन में लाने पर विचार कर रहे हैं।' ढिल्लों ने आगे कहा- "ईवीएस के लिए जमीनी स्तर पर वर्तमान स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है और सरकारी और निजी दोनों खिलाड़ियों के पास इस संबंध में खेलने के लिए एक हिस्सा है।"

भारत के लिए ऑडी मुलिंग ई-ट्रॉन संभवत: बीते हप्ते यहां ईक्यूसी में मर्सिडीज ड्राइविंग द्वारा शुरू किया गया था, जो इसकी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश कर चुके है। कंपनी ने बोला कि उसे लगा कि बाजार तैयार है और ग्राहकों को एक ऑल-इलेक्ट्रिक ऑफर होने के विकल्प के लायक है।

स्पष्ट रूप से, लक्जरी अंतरिक्ष में ईवीएस पर ध्यान केंद्रित करना गति पकड़ सकता है और सीबीयू (पूरी तरह से निर्मित इकाई) मार्ग के माध्यम से ऐसे उत्पादों को लाने का मतलब है कि विभिन्न मॉडलों की इकाइयों की बारीकी से गणना करना - जिसमें सरकार का प्रावधान प्रत्येक कार निर्माता को अनुमति देता है जब तक मॉडल यूरोपीय संघ या जापान से प्रमाण पत्र प्राप्त करता है, तब तक स्थानीय नियामक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रक्रिया से गुजरने के लिए कुल 2,500 कारों को आयात और बेचा जा सकता है, यह से बड़ी और बेहतर चीजों की शुरुआत हो सकती है।

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

जल्द ही लॉन्च होगी BMW की अगली सीरीज, जानिए क्या होगी कीमत

युवक ने ऑटो में बनाया शानदार घर, हर जगह हो रही तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -