ASUS ROG Phone 2 की सेल आज, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

ग्राहकों का इंतज़ार हुआ ख़त्म आसुस रोग फोन 2 (ASUS ROG Phone 2) गेमिंग स्मार्टफोन की सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट मिलेंगे. वहीं, आसुस ने इस फोन के 8जीबी और 12 जीबी रैम वाले वेरिएंट को खास गेमिंग लवर्स के लिए भारतीय बाजार में उतारा था. हालांकि, इस फोन की कई सेल पहले भी आयोजित हो चुकी हैं. 

Asus ROG Phone 2 की कीमत: कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट्स को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में उतारा था. वहीं, इस फोन के पहले वेरियंट की कीमत 37,999 रुपये और दूसरे वेरियंट की कीमत 59,999 रुपये रखी थी. इन दोनों वेरिएंट की पहली सेल 30 सितंबर के दिन फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई थी.

आसुस रोग फोन 2 के ऑफर्स की बात करें तो, फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 5 फीसदी का डिस्काउंट देगी. इसके अलावा आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक ग्राहकों को डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर कैशबैक के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स देंगे.

Asus ROG Phone 2 की स्पेसिफिकेशन: कंपनी ने इस फोन को एंड्रॉयड पाई 9.0 और डुअल सिम (Nano) का सपोर्ट दिया है. यूजर्स को इस फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080X2340 पिक्सल है. इसके साथ ही इस फोन की स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-6 मिलेगा. इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट दिया है.

Asus ROG Phone 2 का कैमरा: इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस मौजूद हैं. साथ ही यूजर्स 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.

Asus ROG Phone 2 कनेक्टिविटी और बैटरी: कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 4जी वोल्ट और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं. साथ ही यूजर्स को 4.0 फास्ट चार्जिंग से लेस 6,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

अंतरिक्ष से मलबा उठाएगा चार हाथों वाला रोबोट, 2025 में होगा परिक्षण

APPLE ने लॉन्च किया 16 इंच वाला मैकबुक प्रो, जानें क्या है कीमत

इस इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को हुई जेल, लाखों में हैं फॉलोअर्स

Related News