APPLE ने लॉन्च किया 16 इंच वाला मैकबुक प्रो, जानें क्या है कीमत
APPLE ने लॉन्च किया 16 इंच वाला मैकबुक प्रो, जानें क्या है कीमत
Share:

Apple ने पिछले महीने 15 इंच वाले मैकबुक प्रो को रिप्लेस करते हुए 16 इंच का नया मैकबुक प्रो पेश किया था. 16 इंच मैकबुक प्रो को कंपनी की वेबसाइट से ऑर्डर किया जा सकता है. नए लैपटॉप को खासतौर पर डेवलपर्स, फोटोग्राफर्स, फिल्ममेकर, म्यूजिक प्रोड्यूसर को ध्यान में रखकर बाजार में उतारा गया है. एपल ने नए मैकबुक से अपने पुराने 15 इंच वाले मैकबुक प्रो को रिप्लेस किया है.

वहीं अब एपल के इस 16 इंच वाले मैकबुक प्रो की बिक्री अमेजन इंडिया और ऑफलाइन स्टोर से शुरू हो गई है. एपल के 16 इंच वाले मैकबुक प्रो की शुरुआती कीमत 1,99,900 रुपये है. नया मैकबुक प्रो दो प्रोसेसर वेरियंट में उपलब्ध है जिसमें एक 2.6GHz का हेस्काकोर इंटेल आई7 और दूसरा 2.3GHz का ऑक्टाकोर इंटेल को i9 शामिल हैं. दोनों में 16 जीबी रैम मिलेगी.

जंहा Amazon पर मैकबुक प्रो के साथ ऑफर्स की बात करें तो 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 1,89,990 रुपये में मिल रहा है. वहीं दूसरा वेरियंट 10 हजार रुपये की छूट के साथ 2,29,990 में बिक रहा है. इसके अलावा यदि आप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 7,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है. वहीं 16 इंच वाले मैकबुक के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ग्राफिक्स के लिए AMD रेडियन प्रो 5000M ग्राफिक्स मिलेगा. इसमें छह स्पीकर्स दिए गए हैं. 16 इंच मैकबुक प्रो में एपल का टच बार, टच आईडी सेंसर, फोर्स टच ट्रैकपैड और एपल टी-2 सिक्योरिटी चिप मिलेगी.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कनेक्टिविटी के लिए इसमें चार थंडरबोल्ट 3 पोर्ट मिलेंगे जिनमें यूएसबी 3.1 जेनरेशन-2 का सपोर्ट होगा. इसकी स्पीड 10Gbps होगी. इसके अलावा आपको 3.5एमएम का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5 और 720 पिक्सल का फेसटाइम कैमरा मिलेगा. नए मैकबुक का वजन दो किलोग्राम है. इसमें 100 वॉट ऑवर की बैटरी है.

इस इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को हुई जेल, लाखों में हैं फॉलोअर्स

OPPO Reno3 सीरीज में मिलेगा अब तक का सबसे अनोखा कैमरा, जानिए अन्य फीचर

Airtel यूजर्स को मिली खास सुविधा, Wi-Fi के जरिए कर पाएंगे सबसे महत्वपूर्ण काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -