हैरतंअगेज! बच्चों की पानी की बोतल में मिली 5 करोड़ रुपये की ड्रग्स, 2 तस्कर हुए गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई अपराध शाखा को बड़ी कामयाबी मिली है। अपराध शाखा की टीम ने 5 करोड़ से अधिक की ड्रग्स जब्त की है। इसके साथ ही महिला सहित 2 अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है। विशेष बात ये है कि अपराधी बच्चों की पानी की बोतल में ड्रग्स को छिपाकर तस्करी करने की फिराक में थे। 

कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा यूनिट 3 ने मानखुर्द क्षेत्र से 2 ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है, इनके पास से 1 किलो 935 ग्राम हेरोइन जब्त हुई है। पकड़े गए ड्रग्स का दाम इंटरनेशनल बजार में 5 करोड़ 80 लाख रुपए बताया जा रहा है। अपराध शाखा ने अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि ड्रग्स पेडलर चाली से तश्करी करते थे। वे बच्चों के पानी की बोतल में हेरोइन ड्रग्स छिपाकर तस्करी करने की फिराक में थे। किन्तु अपराध शाखा ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

अपराध शाखा के अनुसार, गिरफ्तार महिला काफी वक़्त से ड्रग्स के कारोबार में सम्मिलित थी। उसकी बीते 6 महीने से तलाश की जा रही थी। जब अपराध शाखा ने महिला को गिरफ्तार किया, तो उसके पास पानी की बोतल के अतिरिक्त एक स्कूली बैग भी मिला। वह इसके माध्यम से ही पुलिस को गुमराह करती थी। जब अपराध शाखा ने पानी की बोतल खोली तो उसमें 1 किलो 935 ग्राम हेरोइन प्राप्त हुई। 

नाबालिग लड़की के साथ खेत में हुई दरिंदगी, अचानक पहुंचे चाचा और...

अधिकारी बनकर बदमाश खुलेआम चुरा ले गए 60 फीट लंबा लोहे का पुल, लोग हुए हैरान

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोलकाता में भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की

Related News