अधिकारी बनकर बदमाश खुलेआम चुरा ले गए 60 फीट लंबा लोहे का पुल, लोग हुए हैरान
अधिकारी बनकर बदमाश खुलेआम चुरा ले गए 60 फीट लंबा लोहे का पुल, लोग हुए हैरान
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले (Rohtas Bihar) के नासरीगंज थाना इलाके के अमियावर में एक अजीबोगरीब चोरी की घटना सामने आई है। यहां आरा कैनाल नहर पर वर्ष 1972 के आसपास लोहे का पुल बनाया गया था। 60 फीट लंबा यह पुल जर्जर हो चुका था। चोरों ने इस पु​ल को ही खुलेआम चोरी कर लिया।

चोर विभागीय अफसर बनकर बुलडोजर, गैस कटर तथा वाहन लेकर पहुंचे थे। पुल को 3 दिन में काट काटकर वाहनों में भर लिया तथा फरार हो गए। चौंकाने वाली बात है कि चोरों ने सिंचाई विभाग के अफसर होने का झांसा दिया और स्थानीय विभागीय कर्मियों की भी सहायता ली। उनकी उपस्थिति में पूरा पुल चुरा लिया। 

ग्रामीण मंटू सिंह, महेश चौधरी ने कहा कि चोर सिंचाई विभाग के अफसर बनकर पूरी तैयारी से आए थे। कई दशक से जर्जर पड़े इस लोहे के पुल का लोग उपयोग नहीं कर रहे थे। ऐसे में लोग इस पुल को हटाने के लिए आवेदन भी दे चुके थे। विभाग ने पुल के पास ही एक कंक्रीट का समानांतर पुल बना दिया था। पुल के लोहे की चोरी भी हो रही थी, किन्तु पिछले 3 दिन से काट काटकर इस पूरे पुल को चुरा लिया गया। तकरीबन 60 फीट लंबा तथा 12 फीट ऊंचा लोहे का पुल जब चोरी हो गया, तब ग्रामीणों एवं विभाग को समझ में आया कि उन्हें झांसा दिया गया है। तत्पश्चात, विभागीय अफसरों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया। जिस प्रकार से सरेआम चोरों ने नहर पर बने लोहे का पूरा पुल चुरा लिया, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर अरशद कमाल शम्सी ने कहा कि इस घटना की शिकायत दर्ज करा दी है। चोरों ने लोगों को झांसा दिया था कि वे विभागीय आदेश पर पुल को काटने आए हैं।

BJP का सपोर्ट किया तो धर्म के लोगों ने कर डाली मुस्लिम परिवार की पिटाई, लहूलुहान स्थिति में पहुंची थाने

शर्मनाक! तिरंगे से साइकिल साफ कर रहा था रफीक, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

बड़ी खबर! गुजरात में मिला कोरोना के XE वैरिएंट का मरीज, जानिए कैसी है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -