आसिम के फिटनेस पर फिदा हैं लाखों लोग, बिग बॉस 13 में आकर मचाया था धमाल

बिग बॉस 13 में आकर सभी के दिलों में छाने वाले असीम रियाज का आज जन्मदिन है. आज असीम रियाज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे है. असीम रियाज एक बेहतरीन मॉडल रहे हैं और उनकी मॉडलिंग को देखने वाले उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वैसे उन्होंने सलमान खान के नाम से मशहूर शो बिग बॉस सीजन 13 में आकर सभी के दिलों पर राज किया है.

असीम रियाज जम्मू कश्मीर के रहने वाले हैं और वह एक बेहतरीन हॉट मॉडल हैं. आप सभी को बता दें कि पेशे से एक मॉडल असीम रियाज बहुत समय से मुंबई में रह रहे हैं. आप नहीं जानते होंगे बिग बॉस के घर में आने से पहले अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में थे. जी दरअसल असीम रियाज को लोग उनके फिटनेस के कारण पसंद करते हैं. हर कोई उनकी फिटनेस का दीवाना है. वैसे असीम रियाज के इंस्टाग्राम पर ऐसे कई फोटोज हैं जिसमें वो अपनी शानदार बॉडी दिखते नजर आते हैं.

हर कोई उनकी बॉडी को देखने के बाद उन्हें प्यार देने लगता है. असीम रियाज के इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. केवल इतना ही नहीं असीम अब तक कई इंटरनेशनल शोज कर चुके हैं. अब बात करें उनके अब के करियर के बारे में तो अब असीम रियाज एक जाने-माने एक्टर बन चुके हैं और अब तक उन्होंने कई गानों में काम किया है. उनका नाम बिग बॉस 13 में नजर आईं पंजाबी हसीना हिमांशी के साथ जुड़ा है और दोनों साथ में कई बार दिखाई दे चुके हैं.

पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर ने किया यह ट्वीट

पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डर गए मिस्टर बजाज, कहा- 'मैं नहीं करवाऊंगा...'

Honda XBlade BS6 को टक्कर देती है ये बाइक, जानें कौन सी है बेस्ट

Related News