पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डर गए मिस्टर बजाज, कहा- 'मैं नहीं करवाऊंगा...'
पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डर गए मिस्टर बजाज, कहा- 'मैं नहीं करवाऊंगा...'
Share:

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वायरस का प्रकोप सभी जगह देखने के लिए मिल रहा है फिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री. कई स्टार्स अब तक इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में आपको पता हो कि बीते दिनों ही टीवी एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वहीं उनकी रिपोर्ट आने के बाद उनके कार्यरत शो के क्रू और एक्टर्स को कोरोना टेस्टिंग के लिए भेज दिया गया है. इसी के साथ मिली जानकारी के तहत क्लिक निक्सन स्टूडियो को सील कर दिया गया था.

वैसे पार्थ के अलावा एरिका फर्नांडीज, करण पटेल, पुका बनर्जी और शुभवी चौकसी जैसे स्टार्स भी शो के शूट के लिए तैयार हुए थे. ऐसे में अब हाल ही में मिस्टर बजाज के किरदार में एंट्री करने वाले करण पटेल ने एक वेबसाइट से खास बातचीत की. उन्होंने इस दौरान कहा कि 'सौभाग्य से मैं तीन दिन से शूट पर नहीं जा रहा हूँ और जबसे शूटिंग शुरू हुई है मैं पार्थ के संपर्क में भी नहीं आया हूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे अपना कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए और चूंकि मैं शूट पर भी पिछले तीन दिनों से नहीं गया हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि चिंता करने की बात नहीं है.'

इसके अलावा पार्थ के बारे में बात करते हुए उन्होंने बोला कि 'पार्थ एक यंग और फिट लड़का है और वो इस वायरस से लड़कर जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा. मैं उम्मीद करता हूं कि वो अपना ध्यान रखे, खुद को आइसोलेट करे और ये भी प्रार्थना करता हूँ कि वो जल्दी ही ठीक हो जाए.' इसी के साथ करण ने यह भी कहा, 'इस माहौल में सेट पर जाकर शूट करना है तो हम सबको और भी ज्यादा सावधानी बरतनी ही होगी क्योंकि सभी के परिवार हैं, सबके बच्चे है और अगर हम बाहर जा रहे हैं तो उनका ख्याल हमें ही रखना है तो इसलिए अब शूटिंग के दौरान हमें अतिरिक्त सावधान रहने की जरूरत है.' आप सभी को बता दें कि स्टूडियो क्लिक निक्सन स्टूडियो में 'कसौटी जिंदगी के' और 'पवित्र भाग्य' के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी और जब से पार्थ की रिपोर्ट आई है तब से सभी शोज की शूटिंग रुक गई है.

बुजुर्ग होने के कारण इस एक्टर से छीन गया काम, निकाला गुस्सा

पति से अलग होने की खबरों के बीच चारु ने खुद को बताया हॉट और ब्यूटीफुल

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -