पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर ने किया यह ट्वीट
पार्थ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एकता कपूर ने किया यह ट्वीट
Share:

कोरोना वायरस की चपेट में इन दिनों हर कोई आता जा रहा है फिर वह आम व्यक्ति हो या सेलेब. इस समय सभी को लेकर बुरी खबरें आ रहीं हैं. बीते कल ही अमिताभ को लेकर खबर आई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. उनके बाद कई और भी सितारें पॉजिटिव मिले हैं. ऐसे में इसी क्रम में एक नाम और शामिल रहा था वह था टीवी एक्टर पार्थ समथान का. उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई और सभी हैरान परेशान हो गए हैं.

जब से पार्थ के बारे में खबर आई है सभी को हैरान देखा जा रहा है. अब हाल ही में टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने अपना बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में कहा, ‘हम हमारे कई स्टेकहोल्डर्स को ये बात बताना चाहते हैं कि हमारे टीवी शो कसौटी जिंदगी के से जुड़ा एक टैलेंटेड एक्टर कोविड-19 वायरस से पॉजिटीव पाया गया है और इस वक्त उनका इलाज चल रहा है. हमारी पहली प्राथमिकता हमारे टीम के, प्रोडक्शन, क्रू और एम्पॉइज की सुरक्षा का ध्यान रखना है. हम सभी तरह के सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं. जो सरकार द्वारा दिए गए हैं. हम प्रशासन की ओर से दी गई सभी नियमों का पालन कर रहे थे और आगे भी करते रहेंगे. जिसमें सोशल इंटरेक्शन, हाईजीन, ट्रेवल और सेट्स पर पहुंचने से जुड़ी बातें शामिल हैं.’

वैसे एकता कपूर ने इस ट्वीट को अपने ट्विटर एकाउंट से भी रीट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं. आप जानते ही होंगे पार्थ के अलावा भी कई ऐसे टीवी स्टार्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पार्थ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डर गए मिस्टर बजाज, कहा- 'मैं नहीं करवाऊंगा...'

Honda XBlade BS6 को टक्कर देती है ये बाइक, जानें कौन सी है बेस्ट

सबसे कम दाम पर मिल रहा 43 इंच स्क्रीन वाला बेस्ट Android स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -