एशियाई खेलों में शानदार प्रदर्शन के बाद अब जापान में जलवा बिखेरेंगी ज्योति

कानपुर: अंतरराष्ट्रीय फलक पर देश का नाम रोशन कर चुकी हैंडबाल की राष्ट्रीय खिलाड़ी ज्योति शुक्ला अब जापान में प्रतिभा का लोहा मनवाएंगी. हाल ही में जकार्ता में हुए एशियाई खेलों में शानदार प्रदर्शन करने पर उन्हें जापान में 30 नवंबर से 9 दिसंबर तक होने वाली एशियन हैंडबाल प्रतियोगिता के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल कर लिया गया है. 

सॉफ्टबैंक कॉर्प लाएगा अब तक का सबसे बड़ा आईपीओ

कानपूर के काकादेव में रहने वाले शिवशंकर व मीरा देवी की पुत्री ज्योति शुक्ला वर्तमान में रेलवे की टीम से खेलती हैं, जहां उनका शानदार प्रदर्शन जारी है. इसी माह उन्होंने रेलवे की ओर से खेलते हुए नार्थ इस्टर्न रेलवे टीम को स्वर्ण पदक जिताने में अहम भूमिका निभाई थी.  इससे पहले जकार्ता में आयोजित एशियन गेम्स में भी टीम के लिए उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा था.

सोमवार को गिरावट के बाद आज संभला बाजार, मिडकैप और स्मॉलकैप में दिखी रिकवरी

इसी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें जापान में आयोजित एशियन हैंडबॉल प्रतियोगिता के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह दी गई है, फिलहाल वे  तैयारियों में जुटी हैं, जापान रवाना होने से पहले फैजाबाद में आयोजित कैंप में भी ज्योति हिस्सा लेने वाली हैं, एशियान हैंडबॉल प्रतियोगिता के राष्ट्रीय टीम में चयनित ज्योति शुक्ला ने बताया कि जकार्ता में विपक्षी टीमों ने हमें बहुत कुछ सिखाया है. ज्योति ने कहा है कि वे जापान में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयत्न करेंगी और देश का नाम रोशन करेंगी. 

स्पोर्ट्स अपडेट:-

अब चमकेगा दिल्ली-मेरठ स्टेट हाईवे, प्रशासन ने मरम्मत के लिए मंजूर किए 40 करोड़ रुपए

भारतीय रेलवे 14 नवंबर से शुरू करेगा रामायण एक्सप्रेस

अब निकाल सकेंगे एसबीआई एटीएम से एक बार में 20 हज़ार से ज्यादा नगद, अपनाएं ये तरीका

Related News