इस एक्टर का अश्लील MMS हुआ था लीक, मशहूर अभिनेत्री के साथ कर रहे थे रोमांस

अश्मित पटेल एक बेहतरीन मॉडल और बॉलीवुड एक्टर हैं. आज अश्मित अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. उनका जन्म 13 जनवरी 1978 को मुम्बई में हुआ था. अश्मित मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई है. अश्मित ने अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में विक्रम भट्ट के साथ फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' से की थी. इस फिल्म में अश्मित के साथ मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल नजर आये थे. हालाँकि ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

लेकिन बॉलीवुड में अपनी फिल्मों से ज्यादा अश्मित अपने अश्लील MMS के कारण ज्यादा चर्चा में रहे. दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रिया सेन और अश्मित पटेल के अश्लील एमएमएस ने बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था. यह वीडियो किसी होटल के कमरे में शूट किया गया था, जिसके वायरल होते ही यह सबकी चर्चाओं का विषय बन गया था.

अश्मित और रिया साल 2005 में करीब आए थे, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की ख़बरों से बाजार गर्म होने लगा था. रिपोर्ट्स से मिली जानकारी से पता चला है कि वीडियो खुद अश्मीत ने इंटरनेट पर अपलोड किया था, जिससे उन्हें लोकप्रियता मिल सके. क्योंकि उस समय तक रिया सेन बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी थी. अपने अफेयर के दौरान ही दोनों वासु भगनानी की फिल्म 'सिलसिले' में साथ नजर आए थे.

ऋतिक रोशन ने बदली अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट

B'Day : कंगना के थप्पड़ पर रो दिए अध्ययन सुमन, ये हुई थी बात..

वरुण धवन बनने जा रहे हैं सबसे धनी व्यक्ति, जानिये कैसे

Related News