परिवार के साथ नहीं मनाना चाहती ऐश अभिषेक का बर्थडे

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का जन्मदिन 5 फरवरी को आता है लेकिन बच्चन परिवार अभी से ही उनकी जन्मदिन की तैयारियों में जुट गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ सिडनी जन्मदिन मनाने जा सकते हैं.  खबरों की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक की बहन यानी ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन की आपस में बनती नहीं है.

बता दे कि, विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में भी श्वेता बच्चन ऐश्वर्या राय को इग्नोर करती नजर आ रही थी. हालांकि ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो ऐश्वर्या और श्वेता ही जानती है. खास बात यह है कि, ऐश्वर्या राय को असल में सिडनी में एक ग्रैंड इवेंट में जाना है और इसलिए ऐश्वर्या राय को अभिषेक और आराध्या उन्हें कंपनी देंगे.

हाल ही में ऐश्वर्या राय को राष्ट्रपति भवन दिल्ली में फर्स्ट लेडीज अवार्ड से नवाजा गया जिसके चलते बच्चन परिवार में ये डबल सेलिब्रेशन का मौका होगा. जब ऐश्वर्या राय राष्ट्रपति भवन पहुंची तो वह बेहद कि खूबसूरत नजर आ रही थी. इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी और रैड कलर का ब्लाउज पहना हुआ था. जिसमे वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद की खूबसूरत लग रही थी. दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ऐश्वर्या को 'फर्स्ट लेडीज' के अवॉर्ड से सम्मानित किया.

ये भी पढ़े

जानिए, असली 'पैडमैन' के बारे में

जब रमेश को दिखा टीवी में अपना करियर

करण- आलिया से रणबीर का मनमुटाव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News