डांस वीडियो वायरल होने पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, कहा- मेरा ऐसा कोई शौक नहीं...

हैदराबाद: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि, मैं शुरू से संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। इस तरह का मेरा कोई शौक नहीं है। मैं पतंग की डोर खींचने का इशारा कर रहा था, जिस पर ऑडियो जोड़कर डांस की तरह प्रस्तुत कर दिया गया। यह गलतफहमी है ।एमआईएमए अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद मियां भाई गाने पर डांस किया था। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।

हालांकि अब ओवैसी का कहना है कि उन्होंने डांस नहीं किया था, बल्कि वो तो अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न पतंग का इशारा कर रहे थे, जिसे डांस मान लिया गया। नई दुनिया पर छपी खबर के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि, मैं पहले भी संगीत को पंसद नहीं करता हूं और आगे भी नहीं करूंगा। मेरा ऐसा कोई शौक नहीं है। 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी भी भाग्य आजमा रही है। राज्य के मुस्लिम बहुल इलाकों में पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। ओवैसी भी खुलकर चुनाव प्रचार रहे हैं। बीती 17 अक्टूबर को असदुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद के पैठान गेट पर एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। यहां मौजूद लोगों ने ओवैसी का अलग अंदाज देखा था। इस रैली का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमे ओवैसी डांस करते नज़र आ रहे थे।

अयोध्या मामले में उत्‍तर प्रदेश सुन्‍नी सेंट्रल वक्‍फ बोर्ड का बड़ा बयान

चुनाव प्रचार के बाद नाश्ता करने पहुंचे राहुल गाँधी, आम लोगों के बीच बैठकर खाई चाट

रिपोर्ट में सामने आई प्रदूषित दूध की बात, कमलनाथ बोले- मिलावट के खिलाफ जारी रहेगा अभियान

 

 

Related News