VIDEO: कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद शरीर बन गया चुंबक, बुजुर्ग ने किया दावा

नासिक: महाराष्‍ट्र में इन दिनों वैक्सीनेशन तेजी से किया जा रहा है। अब इसी वैक्सीनेशन के बीच नासिक के एक बुजुर्ग ने चौकाने वाला दावा किया है। जी दरअसल उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति  पैदा हो गई है। जी हाँ, बुजुर्ग ने यह दावा किया है कि जब से उन्‍होंने वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन चिपक रहे हैं।

इस समय सोशल मीडिया पर बुजुर्ग का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है कि लोहे की तरह ही उनके शरीर में स्‍टील के बर्तन भी चिपक जाते हैं। जैसे ही यह मामला सामने आया है वैसे ही डॉक्‍टर भी इसकी जांच में जुट गए हैं। मिली जानकारी के तहत जिनका वीडियो वायरल हो रहा है वह नासिक के अरविंद जगन्नाथ सोनार (71) हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है। अब बुजुर्ग अरविंद ने दावा किया है कि जब से उन्‍होंने कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ली है तब से उनके शरीर में चुंबकीय शक्ति आ गई है।

आपको बता दें कि नासिक के शिवाजी चौक में रहने वाले अरविंद जगन्‍नाथ ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अरविंद के शरीर में चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले बर्तन चिपके हुए दिखाई पड़ते हैं। इस बारे में अरविंद जगन्‍नाथ का कहना है कि ''जब पहली बार ऐसा हुआ तो मुझे लगा शायद पसीने की वजह से बर्तन शरीर से चिपक रहे हैं। इसके बाद मैंने नहा लिया। लेकिन जब मैंने फिर बर्तन को शरीर पर रखा तो वह चिपक गया।''

अरविंद जगन्‍नाथ का कहना है कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज लेने के बाद ही उनके अंदर बदलाव आया है। अब खबरें हैं कि इस पूरे मामले की रिपोर्ट महाराष्‍ट्र सरकार को सौंपी जाएगी।

दिल्ली-यूपी में आज होगी बारिश, उत्तराखंड में भारी वर्षा का अलर्ट

इटली ने 60 साल से कम उम्र के लोगों में एस्ट्राजेनेका वैक्सीन के इस्तेमाल पर लगाई रोक

झटका! मात्र 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज क्या है भाव

Related News