आर्थिक मंदी पर बोले केजरीवाल, कहा- केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा, हम करेंगे सहयोग

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आर्थिक सुस्ती, नौकरियों में कटौती देश के लिए चिंतनीय विषय है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि केंद्र सरकार इससे निपटने के लिए सख्त कदम उठाएगी. केजरीवाल ने केंद्र सरकार से वादा किया कि उनकी सरकार इस आर्थिक दुष्चक्र से उबरने की प्रक्रिया में केंद्र का पूरा सहयोग करेगी.

सीएम केजरीवाल अंबेडकर विश्वविद्यालय, दिल्ली के रोहिणी और धीरपुर गांव में दो नए परिसरों की नींव रखने के बाद प्रेस वालों से बात कर रहे थे. केजरीवाल ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर रोजगार के नुकसान को लेकर बेहद चिंतित हैं. केजरीवाल ने कहा कि, "बीते कुछ दिनों से मीडिया में आर्थिक मंदी की खबरें आ रही है ये बेहद चिंता का विषय है, विशेषकर ऑटो सेक्टर, रियल एस्टेट, टेक्सटाइल्स सेक्टर में मंदी की बात सामने आ रही है. लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि आने वाले समय में केंद्र सरकार इस पर कड़े कदम उठाएंगी."

मंदी से निपटने के लिए केंद्र सरकार के साथ-साथ चलने को तैयार केजरीवाल ने कहा कि, " ये एक ऐसी चीज है जिस पर पूरे देश को मिलकर ठीक करना है और जो भी कदम केंद्र सरकार इसके लिए उठाएगी, दिल्ली सरकार से मैं उनको विश्वास दिलाना चाहूंगा कि हम उन्हें पूरा सहयोग देंगे और एक साथ मिलकर हमें देश से आर्थिक मंदी को दूर करना है."

आज श्रीनगर दौरे पर जाएंगे राहुल गाँधी, प्रशासन बोला- लोगों की समस्या बढ़ने यहाँ ना आएं

वित्तमंत्री ने बनाया अर्थव्यवस्था सुधारने का प्लान, अमित शाह बोले- हम बनेंगे 5 ट्रिलियन डॉलर की इकॉनोमी

आज पीएम मोदी को मिलेगा UAE का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, क्राउन प्रिंस के साथ होगी बैठक

Related News