जब जल आपूर्ति पर पूछे सवाल, तो कुर्सी छोड़ भागने लगे 'फ्री पानी' का वादा करने वाले केजरीवाल, देखें Video

नई दिल्ली: इन दिनों भाजपा पानी के मुद्दे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरने में लगी हुई है। भीषण गर्मी के बीच राजधानी के कई इलाकों में पानी की कम आपूर्ति को लेकर जनता भी तीखे सवाल पूछ रही है। इस बीच बुधवार को NDMC की बैठक में भी CM केजरीवाल के सामने यह मुद्दा उठा जोरशोर से उठाया गया। चर्चा के दौरान नौबत यहां तक आ पहुंची कि अरविंद केजरीवाल अपनी कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

यही नहीं भाजपा के सदस्य कुलजीत चहल, केजरीवाल की सीट को खाली घोषित कराने के लिए प्रस्ताव भी लेकर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भाजपा के कई नेताओं की तरफ से डाले गए वीडियो में नज़र आ रहा है कि केजरीवाल NDMC काउंसिल की बैठक में मौजूद हैं और भाजपा के सदस्य कुलजीत चहल पानी का मुद्दा उठाते हैं। इस दौरान भारी शोरगुल होने लगता है। कुछ देर बाद केजरीवाल अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं। इस दौरान कुलजीत, सीएम केजरीवाल से यह अपील करते हुए सुने जा सकते हैं कि मीटिंग छोड़कर ना जाएं और सवालों का जवाब दें। पानी के मुद्दे पर आपकी सरकार इतनी डरती क्यों हैं? 

इसी दौरान काउंसिल के सदस्य कुलजीत ने सीएम केजरीवाल की सदस्यता छीनने के लिए प्रस्ताव पेश कर दिया। उन्होंने चार माह से काउंसिल की बैठकों से केजरीवाल की अनुपस्थिति का हवाला देकर यह प्रस्ताव पेश किया है। चेयरमैन ने इसे अगली बैठक में चर्चा और मतदान के लिए पेश करने को कहा है। 

राष्ट्रपति चुनाव: यशवंत सिन्हा की पत्नी को ही उम्मीद नहीं कि जीतेंगे उनके पति, कहा- भाजपा का कैंडिडेट अच्‍छा

आजमगढ़ और रामपुर में मतदान जारी, उपचुनाव में किस करवट बैठेगा ऊँट ?

इस्तीफा देने के लिए माने CM उद्धव लेकिन रख डाली ये बड़ी शर्त

 

Related News