अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान को लेकर दिया बड़ा बयान

हाल ही में बॉलीवुड की फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज़ हुई, जिसके लीड रोल में इरफ़ान खान नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ अरुणोदय सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई है. हाल ही में अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, फिलहाल वह एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, वह एक मज़बूत शख्स हैं.

अरुणोदय ने सभी फैंस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि, इरफ़ान और उनकी सेहत के बारे में किसी भी तरह की कोई अटकलें ना लगाएं. बातचीत करते हुए अरुणोदय ने बताया कि, "उन्हें इसका सामना करने के लिए कुछ समय दें. यह उसकी जिंदगी है. उन्हें इसका सामना करने दें. वह एक मजबूत शख्स है और उनके लिए केवल प्रार्थना करें. हमें अनुमान लगाने की जरूरत नहीं है. आपको उन्हें केवल शुभकामनाएं भेजने की जरूरत है."

अपने पिछले बयान में इरफ़ान खान ने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसी सिलसिले में वह इलाज के लिए विदेश जा रहे हैं. उसके बाद से ही इरफ़ान की तबियत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाईं जा रही थी. आपको बता दें कि अरुणोदय सिंह इससे पहले भी इरफ़ान खान के साथ साल 2011 की फिल्म 'ये साली ज़न्दगी' में काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'न्यूटन' के आत्मा सिंह को भी मिला नेशनल फिल्म अवार्ड

प्रियंका की इस हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री तो 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया

Related News