अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर कही ये बात

अरुणाचल में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, राज्य के अधिकारियों में कोरोना को लेकर परेशानी बढ़ती ही जा रही है। अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने स्वास्थ्य विभाग से अनुरोध किया है कि वे सभी उपलब्ध जनशक्ति का सर्वोत्तम उपयोग करें और कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में धन का अधिकतम उपयोग सुनिश्चित करें। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक में राज्य में बीमारी की सीमा को नियंत्रित करने के लिए नीतियों पर विचार करने के लिए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों का स्वास्थ्य सर्वोच्च प्राथमिकता है और सभी जनशक्ति और संसाधनों को उसी के अनुसार लागू किया जाएगा।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में संवाददाताओं से कहा कि सभी समर्थन विभाग को सुनिश्चित करते हुए, खांडू ने अधिकारियों से अनुरोध किया कि वे विशेष रूप से संकट के समय में किसी भी उल्लंघन के लिए लगातार जांच करें, ताकि स्वास्थ्य सेवा वितरण पर कोई समझौता न हो। बैठक में उपमुख्यमंत्री चोउना मीन और स्वास्थ्य मंत्री आलोक लिबांग भी उपस्थित थे। बैठक में वित्त विभाग और टोमो रिबा इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंसेज (TRIHMS) के अधिकारी भी मौजूद थे।

कोरोना मामलों की बात करें, तो अब तक अरुणाचल प्रदेश में कोविड-19 के लिए कुल 279 और लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है, जो राज्य की स्थिति को 11,760 तक पहुंचा देता है। तिथि के अनुसार, 2,860 सक्रिय कोविड-19 मामले हैं। कुल 198 लोगों को शुक्रवार को बीमारी से ठीक किया गया है, कुल सुधार में 8,877 हैं। शनिवार को राज्य के निगरानी अधिकारी (एसएसओ) डॉ। लोबसांग जाम्पा ने कहा कि वसूली दर 75.48 प्रतिशत है।

राजनीति से जुड़े ये प्रश्न आ सकते हैं प्रतियोगी परीक्षा में...

बिहार चुनाव में प्रचार लिस्ट हुई जारी, PM मोदी समेत इन वरिष्ठ नेताओं के नाम है शामिल

पाकिस्तान के जाने माने सुन्नी मौलाना डॉक्टर आदिल खान की गोली मारकर हत्या

Related News