बिहार चुनाव में प्रचार लिस्ट हुई जारी, PM मोदी समेत इन वरिष्ठ नेताओं के नाम है शामिल
बिहार चुनाव में प्रचार लिस्ट हुई जारी, PM मोदी समेत इन वरिष्ठ नेताओं के नाम है शामिल
Share:

पटना: बिहार असेंबली इलेक्शन के लिए भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूचि जारी कर दी है। भाजपा ने बिहार इलेक्शन में अपने 30 सीनियर नेताओं को प्रचार में उतारने की रणनीति बनाई है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई केंद्रीय मंत्रियों तथा बिहार के बड़े बीजेपी नेताओं के नाम सम्मिलित हैं। स्टार प्रचारकों की सूचि में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम भी सम्मिलित है। बाकी बीजेपी शासित अन्य किसी भी प्रदेश के मुख्यमंत्रियों का नाम बिहार इलेक्शन के स्टार प्रचारकों की सूचि में नहीं रखा गया है। वहीं सूचि में एक और नाम न होना चौंकाता है। बिहार इलेक्शन की घोषणा के पश्चात् दक्षिण भारत के युवा नेता तेजस्वी सूर्या को भी भाजपा बिहार दौरे पर लाई थी, किन्तु स्टार प्रचारकों में सूर्या का नाम सम्मिलित नहीं है।

बिहार भाजपा की ओर से आज दोपहर पश्चात् विधानसभा चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूचि जारी की गई। इसमें कहा गया है कि भाजपा के 30 सीनियर बिहार में एनडीए उम्मीदवारों की जीत पक्की करने के लिए उनके पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। स्टार प्रचारकों की इस सूचि में सबसे ऊपर पीएम मोदी का नाम है, तो उसके पश्चात् राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह तथा फिर गृह मंत्री अमित शाह का नाम रखा गया है। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, सुशील कुमार मोदी तथा पार्टी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव का नाम भी स्टार प्रचारकों में रखा गया है।

वही बिहार असेंबली इलेक्शन के लिए जो सूचि जारी की है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी के अतिरिक्त, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह,अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस, राधामोहन सिंह, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, स्मृति ईरानी, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय, आरके सिंह, धर्मेंद्र प्रधान, योगी आदित्यनाथ, रघुबर दास, मनोज तिवारी, बाबूलाल मरांडी, नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, रामकृपाल यादव, सुशील सिंह, छेदी पासवान, संजय पासवान, जनक चमार, सम्राट चौधरी, विवेक ठाकुर तथा निवेदिता सिंह के नाम सम्मिलित हैं।

पाकिस्तान के जाने माने सुन्नी मौलाना डॉक्टर आदिल खान की गोली मारकर हत्या

बिहार में भाजपा का प्रचार अभियान शुरू, जेपी नड्डा पहुंचे पटना

आरे के प्रदर्शनकारियों को बड़ी राहत, सीएम ठाकरे बोले- वापस लिए जाएंगे सभी मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -