मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड तक, ऐसा रहा रजनीश दुग्गल का करियर

रजनीश दुग्गल एक भारतीय मॉडल और एक्टर हैं। दुग्गल ग्रासिम मिस्टर इंडिया 2003 का ख़िताब जीत चुके हैं, इसके साथ ही वे मिस्टर इंटरनेशनल के रनर अप भी रह चुके हैं।  वर्ष 2005 में वह किंगफ़िशर मॉडल ऑफ़ द ईयर का ख़िताब भी जीत चुके हैं।  इसके साथ ही वह मई 2014 में खतरों के खिलाड़ी-डर का ब्लॉकबस्टर में भी चैंपियन चुके हैं।  बॉलीवुड में रजनीश की एंट्री विक्रम की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 1920 से हुई थी। 

रजनीश दुग्गल का जन्म आज ही के दिन 1981 को नई दिल्ली में हुआ था। उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में एपीजे कॉलेज ऑफ़ मैनजमेंट से ग्रेजुएट किया। अपने कॉलेज के दिनों में रजनीश एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इसी बीच उनकी मुलाकत वंहा की कोरिओग्राफर  से हुई जिसने उन्हें मॉडलिंग की पेशकश की।  इसके बाद रजनीश ने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की। धीरे-धीरे वह मॉडलिंग में मशहूर हो गए। 

रजनीश दुग्गल का विवाह पल्ल्वी दुग्गल से हुआ है। दोनों की एक बेटी भी है-टिया दुग्गल।   रजनीश ने अपने करियर का आगाज़ मॉडलिंग से किया था। विक्रम भट्ट की थ्रिलर फिल्म 1920 के बाद वह कई फिल्मों में दिखाई दिए।  उनकी एक फिल्म 'लीला एक पहली' में वह सनी लियॉन संग दिखाई दिए थे।  जिसमे आलोचकों ने उनके अभिनय के काफी सरहाना की थी। 

इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की बेबो ने पोस्ट की अपनी हॉट तस्वीरें, फैंस की थम गई सांसे

इस कोरियन फिल्म के हिन्दी वर्जन में सोनम कपूर आएंगी नजर!

200 किलो वजनी पहलवान को उठाकर रिंग से फेंक दिया था बाहर, ऐसे थे 'रुस्तम-ए-हिंद' दारा सिंह

 

Related News