Article 15 Collection : जानें 2 दिन में कितना कमा गई आयुष्मान की फिल्म

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना स्टारर 'आर्ट‍िकल 15' ने पहले दिन अच्छी शुरूआत कर बॉक्स ऑफिस पर अपने पांव जमा लिए हैं. इस फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म पहले दिन 5.02 करोड़ की कमाई कर आयुष्मान खुराना की सेकेंड बिगेस्ट ओपनर बन गई है. इसके बाद अब दूसरे दिन की कमाई सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जिसे कई लोग पसंद भी कर रहे हैं. 

फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो खबर है कि इसने सेकेंड डे 8 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म ने कुल 13.02 करोड़ रुपये का कारोबार लिया है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. उन्होंने बताया कि आर्ट‍िकल 15 के व्यापार का ज्यादातर हिस्सा हाई-एंड मल्टीप्लेक्स से आ रहा है. उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म की समीक्षा और सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म को और अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा.

बता दें कि दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी फिल्म की सराहना की है. एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिटिक्स और ऑडियंस को अपनी फिल्म को अच्छा फीडबैक देने के लिए थैंक्स कहा है. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनीं आर्ट‍िकल 15 जाति भेदभाव के विषय पर बनी है. फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित है. इसमें 2014 में बदायूं में हुए गैंग रेप और मर्डर को भी जोड़ा गया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा खासा कलेक्शन कर लेगी.

Kabir Singh Collection : जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

Related News