स्वतंत्रता दिवस पर आर्शी ने शेयर की बेहद निजी फोटो

अपनी अदाओं से सभी को कायल करने वाले बिगबॉस कंटेस्टेंट आर्शी खान ने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट कराया है जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. आर्शी को आवाम की जान भी कहा जाता है और वो हर बार ही अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. लेकिन इस बार तो आर्शी ने अपने फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. आर्शी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया है.

इस तस्वीर में आप देख सकतें है आर्शी ने बिकिनी पहनकर बेहद हॉट पोज़ दिया है. आर्शी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ऐसा फोटो शेयर कर खुद को ट्रोलर्स का शिकार भी बनाया है. आर्शी के कुछ फैंस ने तो उनकी तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों ने आर्शी को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है.

आर्शी ने इसके अलावा ब्लू ड्रेस में भी एक फोटो शेयर किया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. आपको बता दें आर्शी खान ने बिगबॉस के घर से निकलने के बाद मेकओवर कराया था जिसके बाद से वो बेहद खूबसूरत लगने लगी हैं. हर थोड़े दिन में आर्शी अपने फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. आर्शी मूल रूप से भोपाल की रहने वाली हैं और उनके अपने परिवार से अच्छे सम्बन्ध नहीं हैं. आर्शी उस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में आई थीं जब उन्होंने ये दावा किया था कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सम्बन्ध बना चुकी हैं.

चटपटी ख़बरें...

महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

Video : 'बीड़ी जलइले' पर अर्शी ने किया ऐसा डांस कि घायल हो गए फैंस

Related News