महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर
महेश बाबू के जन्मदिन पर रिलीज हुआ उनकी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर
Share:

तेलगु फिल्मों के बेताज बादशाह महेश बाबू आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. महेश बाबू को साउथ इंडस्ट्री का सबसे शानदार अभिनेता कहा जाता है. आज उनके जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'महर्षि' का पहला लुक सामने आया है जो काफी शानदार है. इस लुक में मेहश बाबू काफी आकर्षक अंदाज में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह महेश बाबू की 25वी फिल्म है और इस फिल्म का पहला लुक उनके जन्मदिन पर ही रिलीज करने के बारे में कहा गया था जो आखिरकार हो ही गया. फिल्म का पहला लुक काफी दमदार नजर आ रहा है और इस लुक में वह काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

B'day Special: पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गए थे महेश बाबू

आप सभी को पता ही होगा कि महेश बाबू ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में ही कर दी थी और उसके बाद युवा कलाकार बनने पर उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती जिंटा के साथ थी. अब महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन चुके हैं और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म को वंशी पाइडिपल्ली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जो इसके पहले भी महेश बाबू के साथ काम कर चुके हैं.

B'day Spl : बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे महेश बाबू

महेश की अपकमिंग फिल्म के पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने महेश बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. महेश बाबू की फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार होता है और उनके इस फिल्म के पहले लुक को देखकर ही उनके फैंस अपना दिल दे बैठे हैं. फिलहाल महेश बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

तेलगु अपडेट्स

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता

खूबसूरती में अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं महेश बाबू की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -