शिल्पा शिंदे को इस बात का कोई मौका नहीं देना चाहती अर्शी खान

भले ही बिग बॉस ख़त्म हो गया है लेकिन फिर भी इसके कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए है. हम बात कर रहे है बिग बॉस की उस कंटेस्टेंट के बारे में जो हमेशा अपने विवादित बयान और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किस कंटेस्टेंट की बात कर रहे है. जी हां हम बात कर रहे है बेबाक अर्शी खान की जो इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

गौरतलब है कि, अर्शी खान पब्लिसिटी बटोरने में बेहद ही माहिर है और हमेशा कुछ ऐसा बोल जाती है जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी फेल जाती है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अब अर्शी खान ने शो की विनर शिल्पा शिंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि, वह अब ऐसा कोई मौका नहीं देगी जिससे शिल्पा और उनके बीच कोई हेडलाइन बने.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अब भी उनके नाम का इस्तेमाल कर रही हूँ? इसलिए वह मेरे सभी इंटरव्यू और स्टेटमेंट को फॉलो करती हैं. अब मैं उनको अपने बारे में बात करने का और हेडलाइन बनाने का एक भी मौका नहीं दूंगी." हालांकि, ये पहली बार नहीं जब अर्शी खान ने शिल्पा को लेकर इस तरह का बयान दिया है. वह इससे पहले भी कई बार शिल्पा के बारे में बहुत कुछ बोल गई है.

ये भी पढ़े

फिर सामने आया महक चहल का हॉट अवतार

'नागिन 3' की अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा

तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की बीजेपी की खिंचाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News