मदर्स डे पर गर्लफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर ट्रोल हुए अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड में बहुत से सेलेब्स है जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में कई सेलेब्स एक के बाद एक तस्वीर शेयर करने के कारण ट्रोल हो जाते हैं. इन्ही में हाल ही में शामिल हुए हैं अर्जुन रामपाल. जी दरअसल आप सभी जानते ही होंगे बीते साल ही अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नि मेहर जेसिया को तलाक दिया था और अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ रहने लगे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही मदर्स डे के मौके पर अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ में एक तस्वीर शेयर की है केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने उस तस्वीर में कैप्शन तक दिया है.

उन्होंने लिखा है, ''वह एक नई मां है और बहुत अच्छी है.'' वैसे वह इससे पहले भी सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दे चुके हैं. ऐसे में अब एक यूजर ने अर्जुन रामपाल को जबरदस्त ट्रोल करते हुए खूब लंबा चोडा मैसेज किया है. जी दरअसल उसने मैसेज लिखते हुए कहा कि, ''ईश्वर सर्वोच्च है और आप जो कर रहे हो वह गलत है और शायद आपको भी अंदाजा होगा कि आप क्या कर रहे हो और आप अपनी पहले वाली पत्नि को अपमानित करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना बंद करों और भगवान से ड़रो.''

इस तरह एक यूजर ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया. वैसे हम आप सभी को बता दें कि बहुत से फैंस ऐसे भी हैं जो अर्जुन को सपोर्ट कर रहे है. वहीं अर्जुन रामपाल ने भी यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ''प्रिय अगर आपको मुझसे इतनी नफरत है और आप अपने मन मे मुझसे नाराज हो तो मैं क्षमा चाहता हूं और अब आगे से सही तरीका सीखने का अनुरोध करुंगा.'' वैसे अर्जुन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन जल्द वापसी कर सकते हैं.

पड़ोसियों के लिए बालकनी में खड़े होकर फाल्गुनी पाठक ने गाया गाना

लॉकडाउन के दो महीने बाद घर से बाहर निकली प्रियंका चोपड़ा

कोरोना संकट में UAE की मदद करने दुबई पहुंची भारतीय नर्सें, हुआ भव्य स्वागत

Related News