प्रेग्नेंट है अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला, हाथों में हाथ डाले सड़कों पर घूमते आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं और अर्जुन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ भी काफी समय से रिलेशनशिप में है, इस बात ने भी उन्हें काफी सुर्ख़ियों में ला दिया है. जबकि अब हल ही में खबर आई है कि वे अब अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चे के पापा भी बनने वाले हैं.

बीते दिनों ही इस बात की जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी थी और इन दिनों अर्जुन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला का पूरा-पूरा ध्यान भी रख रहे हैं. वहीं अब हाल ही में  बीती शाम गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ अर्जुन रामपाल देखे गए हैं. जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए.

इस खास अवसर पर अर्जुन ने वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ वाइट स्नीकर्स पहन रखी थी, वहीं ग्रैबिएला वाइट टॉप और पैंट के साथ देखी गई थी. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि अर्जुन और गैब्रिएला एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं और गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. जबकि वे इसके अलावा पिछले साल FHM की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल रही थी. उन्होंने इससे पहले साल 2015 तेलुगू-तमिल फिल्म Oopiri से अपना करियर शुरू था. 

इस फिल्म के क्लाइमैक्स पर छलका अनुराग का दर्द, कहा- उसने मुझे धोखा दिया

जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'

डायरेक्टर का इशारा, तो इसआतंकी की कहानी है 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' !

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

Related News