बहन के बचाव में उतरे अर्जुन, वेब पोर्टल को लगाईं फटकार

अर्जुन की बहन जाह्नवी कपूर जल्दी ही बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. जब से जाह्नवी की बॉलीवुड में एंट्री की खबरें आई हैं, तब से उनके कई फोटोस वायरल होते रहते हैं. कभी जिम जाते हुए तो कभी क्लासेस जाते हुए. हाल ही में एक वेब पोर्टल ने जाह्नवी के कपड़ो को लेकर एक खबर बना दी, जिसे देखने के बाद अर्जुन कपूर का भड़का हुआ अंदाज़ देखने को मिला.

 

अपने बोल्ड बयान और फिल्मों के कारण चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर उस समय बहुत गुस्से में नज़र आए जब उनकी बहन के लिए एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बड़ी भद्दी खबर को पब्लिश किया. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी और ट्वीट किया. अपने ट्वीट में अर्जुन ने बड़ा ही भला-बुरा कहा. 

अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "इस वेबसाइट ने अटेंशन पाने के लिए ये शर्मनाक हरकत की. यह शर्मनाक है कि आपकी आंखें यह देखने में व्यस्त रहीं शर्म आनी चाहिए आपको. यह है हमारा देश जो कुछ इस तरह से महिलाओं को देखता है. शाइनिंग एग्जांपल.. घटिया शर्मनाक." हालाँकि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन अपनी बहनों से काफी क्लोज़ हो चुके हैं और उन्हें भविष्य के लिए मार्दर्शन दे रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

खुद को हसीन बनाए रखने के लिए कई सालों से ऐसा काम कर रही मल्लिका शेरावत

रेप केस में चुप्पी तोड़ता बॉलीवुड, इस एक्ट्रेस ने लिखा ये पोस्ट

जानिए SOFTY 2 की अभिनेत्री अनन्या का लाइफ स्टाइल

Related News