Vogue मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाकर वायरल हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई अभोयनेत्रियाँ अपने फोटोशूट्स के कारण वायरल हो रही हैं. फोटोशूट्स करवाकर लाइमलाइट में आना मानो आजकल एक ट्रेंड सा बन गया है. इसी ट्रेंड में एक और सुंदरी का नाम शामिल हो चूका है, वो है अमेरिकन सिंगर एरियाना ग्रांडे. एरियाना ग्रांडे अमेरिका की बहुत ही मशहूर सिंगर हैं, जो अपनी गायिकी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

हाल ही में एरियाना ने फैशन मैगज़ीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसके कारण वह काफी वायरल हो रही हैं. मैगज़ीन के लिए करवाए गए फोटोशूट में एरियाना बेहद ही गॉर्जियस नज़र आ रही हैं. कुछ ब्लैक एंड वाइट फोटोस में उनका बोल्ड लुक देखा जा सकता है, जिसमें वह बेहद कातिलाना अंदाज़ में पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. ब्लू हुडी पहने एरियाना बड़ी क्यूट लग रही हैं.

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एरियाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह अपने फैंस से तसवीरें शेयर करती रहती हैं. 24 साल की एरियाना के लाखों फैंस हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस एरियाना के हर अंदाज़ को पसंद करते हैं. एरियाना का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट फोटोस से भरा हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शो 'बेपनाह' के लिए जेनिफर विंगेट को करना पड़ा ये गंदा काम

लाभकारी स्वस्तिक उपाय

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

Related News