क्या आप भी कर रहे है नई बाइक लेने का प्लान तो ये है बेस्ट विकल्प

देश में बीते कुछ वक़्त से रेट्रो क्रूज़र बाइक्स के लिए क्रेज और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। ये बाइक्स पावर में दमदार, लुक्स में शानदार और राइडिंग के लिए बहुत आरामदायक होने लगी है। राइडिंग के दौरान आराम की चाहत रखने वाले लोगों के लिए ये बाइक्स पहली पसंद बनती जा रही है। साथ ही इन बाइक्स का पिकअप भी बहुत शानदार हो रहा है। यदि आप भी अपने लिए एक आरामदायक रेट्रो बाइक की तलाश में हैं, तो हम इस खबर में आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी ही शानदार रेट्रो बाइक्स के बारें में, जिनमें से आप अपने लिए बेस्ट बाइक चुन पाएंगे। 

Triumph Speed Twin 900 : यह एक ट्यूबलर स्टील फ्रेम पर डिजाइन्ड रेट्रो बाइक है, इसमें एक 900cc का पैरेलल-ट्विन इंजन भी दिया जा रहा है। यह 64 HP की पावर और 80 Nm का मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम कर रहा है। जिसमे एक 12-लीटर का फ्यूल टैंक, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, ड्यूल एग्जॉस्ट , बड़े रियर फेंडर जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। इस मोटरसाईकिल की एक्स शोरूम कीमत 8।35 लाख रुपये है। 

Benelli Leoncino 500: यह एक क्लासिक निओ-रेट्रो मोटरसाइकल है। इसमें एक 500cc लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, पैरेलल ट्विन इंजन का उपयोग भी किया जा रहा है, जो 46।8bhp की अधिकतम पावर और 46 Nm का उच्चतम टॉर्क जेनरेट करने का काम कर रही है। इस बाइक में ड्यूल डिस्क ब्रेक, राउंड शेप LED हेडलाइट्स, इनवर्टेड टेलीस्कोपिक फोर्क्स, मोनो शॉक यूनिट जैसे शानदार फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे हैं। इस बाइक की एक्स शोरूम मूल्य 5।38 लाख रुपये है। 

बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक बिजली देगा ये ब्लब

बस एक बार करें चार्ज और पूरा करें मीलों का सफर

माइलेज के मामले में एकदम बेस्ट है ये CNG कार, आ जाएगा आपका भी दिल

Related News