क्या किम कार्दशियन और कानई वेस्ट का हो रहा है तलाक?

हॉलीवुड जोड़ी किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट एक बेहतरीन कपल हैं। इस पंक्ति में, टेलीविजन होस्ट वेंडी विलियम्स रियलिटी टीवी स्टार और मेकअप मोगल किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट को तलाक देना चाहते हैं और वह अपनी राय साझा करने से डरते नहीं हैं। वॉच व्हाट हैपन्स लाइव पर एक उपस्थिति के दौरान, वेंडी ने एंडी कोहेन को समझाया कि उन्हें लगता है कि किम और कान्ये को आधिकारिक रूप से तलाक मिल जाएगा और उन्होंने कहा "बाद में, उम्मीद से जल्द।" यदि आपको पता नहीं है, तो कान्ये ट्विटर पर जा रहे हैं और परिवार के कपड़े धोने का काम कर रहे हैं और प्रशंसकों ने उनकी भलाई के लिए चिंता दिखाई है।

वही वेंडी की युगल पर प्रतिक्रिया के लिए, एंडी कोहेन ने सवाल किया: "आप उम्मीद से क्यों कहते हैं?" जिसके लिए वेंडी ने जवाब दिया: "उसे मुक्त होने की आवश्यकता है ... उसे आजाद होने की आवश्यकता है। वह वहाँ अन्य पुरुषों के साथ डेटिंग और धोखा और इस तरह की चीजों को नहीं पकड़ा जा सकता है। उनका एक खुला रिश्ता नहीं हो सकता है ... उनके चार बच्चे हैं। मुझे यकीन है कि वह अपना सारा समय उनके साथ बिताती है ... वह प्राथमिक माता-पिता है। और वह कपड़े और कपड़े बनाने में ऐसा उतर क्यों दिया गया है और अपने जीवन का पता लगाने की कोशिश कर रहा है। 

उसने कहा "उनके लिए अच्छा है।" साथ ही उन्होंने कहा, "उनके पास अच्छा मौका था और अब वे अपना सारा पैसा अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के साथ बना सकते हैं और किम को निश्चित रूप से बहुत कुछ मिला है।" वह धीरे-धीरे अपने तलाक पर काम कर सकती है और जीवन में आगे बढ़ सकती है।”

हॉलीवुड स्टार लेथन मेस्टर ने प्रशंसकों से किया सही राष्ट्रपति को मतदान करने का आग्रह

मेगन फॉक्स ने टेटू मशीन को लेकर बोली ये बात

एम्मा स्टोन और डेव को दी प्यार की निशानी

Related News