कपिल के शो में उड़ा नवजोत सिंह सिद्धू का मजाक, अर्चना ने किया ऐसे रिएक्ट

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल सोनी टीवी के दमदार कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर का प्रमोशन करने आने वाले हैं. ऐसे में ऋतिक के आने पर 'द कपिल शर्मा शो' के को-स्टार उनके साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती करते हैं, लेकिन तभी 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा किसी बात पर नवजोत सिंह सिद्धू के जाने का मजाक उड़ाने लगते हैं, जिस पर अर्चना पूरन सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती हैं.

 

जी हाँ, इस दौरान कीकू शारदा के मजाक पर अर्चना पूरन सिंह का यह रिएक्शन देखने लायक होता है जो आपको भी पसंद आने वाला है. जी होता यूँ है कि, शो के दौरान आए कीकू शारदा ऋतिक रोशन को देखकर बोलते हैं कि ''वॉर में आप ही जीतेंगे.'' इस पर कपिल शर्मा उन्हें जवाब देते हैं कि ''कभी-कभी चेले भी आगे निकल जाते हैं.'' कपिल शर्मा की यह बात सुनकर कीकू शारदा ने कहा, "आगे का तो मुझे पता नहीं, हमारे शो से तो गुरु ही निकल गए."

 

कीकू शारदा की यह बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं. आप सभी देख सकते हैं 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इसके अलावा 'द कपिल शर्मा शो' का एक और वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा था और आप देख सकते हैं इस वीडियो में ऋतिक रोशन कपिल शर्मा को डांस सिखाते नजर आ रहे हैं.

'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत बनेंगी श्वेता तिवारी, कहा- 'तीन साल बाद...'

सेक्सी फिगर दिखाती नजर आई यह संस्कारी बहु, देखकर फैंस रह गए दंग

निया शर्मा की जन्मदिन पार्टी में बहुत शानदार नजर आए टीवी सितारे

Related News