डोनाल्ड ट्रंप के शाही भोज पर अचानक पहुंचा था ये खास मेहमान, ए आर रहमान ने शेयर किया वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में दो दिवसीय दौरे के लिए भारत आए थे. यहां उनका भव्य स्वागत हुआ हैं. दौरे के अंतिम दिन ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया गया. इसमें भारत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. लेकिन, यहां एक बिन बुलाए ऐसा मेहमान भी पहुंच गया जो की चर्चा का विषय बन गया हैं. 

दरअसल डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रखे गए डिनर में मशहूर हस्तियों के अलावा एक बंदर भी पहुंच गया और इसने कुछ ऐसा किया कि मशहूर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान इसे अपने कैमरे में कैद करने से खुद को नहीं रोक पाए. ए आर रहमान ने इस बंदर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में ये बंदर गमले में से कुछ खाता हुआ दिखाई दे रहा है. वो बस अपनी धुन में मजे से खा रहा है. न उसे किसी का डर है और न ही किसी से मतलब. 

ए आर रहमान ने इस बंदर की वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है. वो लिखते हैं, 'हमारा दोस्त भी अपना भोजन कर रहा है.' रहमान की इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.  बता दें, इस कार्यक्रम में रहमान के अलावा शेफ विकास खन्ना, उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कई राज्यों के मुख्यमंत्री मौजूद रहे.

अली फैजल और ऋचा चड्ढा की शादी पर अदाकारा का आया जवाब

पैपराजी से बात करते हुए सारा का ये क्यूट वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर की पुरानी फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात

Related News