अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर की पुरानी फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात
अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर की पुरानी फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन आज भी बॉलीवुड के शहंशाह हैं. अभी बिग बी के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो जल्द ही काम करते दिखाई देंगे. इन्हीं फिल्मों में से एक है अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र हैं. अमिताभ और रणबीर कपूर संग मिलकर इस फिल्म में काम कर रहे हैं. ऐसे में दोनों की साथ में समय बिताते और शूटिंग करते हुए भी काफी फोटोज सामने आ गई हैं.

ये बात तो सभी को पता है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. अक्सर अमिताभ बीते दिनों की, अपने परिवार की और को-स्टार्स की फोटो ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं. अब Throwback Thursday के लिए अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ अपनी एक नई और एक पुरानी फोटो शेयर की है. पुरानी फोटो 1990 में फिल्म अजूबा के समय की है और दूसरी ब्रह्मास्त्र की. ये फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'T 3453 - THEN and NOW .. तब और अब बड़ी बड़ी हैरान आंखें, RANBIR की, AJOOBA के सेट पे, Shashi जी और मेरे साथ; और अब एक मझा हुआ सशक्त RANBIR , 'ब्रहमास्त्र' के सेट पे!! 1990 to 2020.. "समय चलता है अपनी समय सिद्ध चाल"'

अमिताभ ने कुछ दिनों पहले भी ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ फोटोज शेयर की थीं. इसमें आप दोनों को तैयारी करते, शूटिंग करते और बैठे हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ और रणबीर संग अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं. इसके अलावा फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की ये फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी.

देखिये जान्हवी कपूर का शानदार फोटोशूट

बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -