आज होगी इन शानदार डिवाइस की लॉन्चिंग, यहां देखें लाइव इवेंट

दिग्गज कंपनियों में शुमार Apple की तरफ से आज एक ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसकी प्रतीक्षा बहुत लंबे समय से थी। इस कार्यक्रम में कई इनोवेटिव तथा फ्यूचरिस्टिक डिवाइस को लॉन्च किया जा सकता है। Apple ने इस ऑनलाइन समारोह को Time Files नाम दिया है। यह समारोह आज ऑर्गनाइस होगा। Apple समारोह कैलिफोर्निया के Cupertino में Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थियेटर में होगा। यह Apple का प्रथम कार्यक्रम होगा, जो वर्चुअल होगा।  

वही Apple के ऑनलाइन कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल तथा डेडिकेटेड Apple वेबसाइट पर देखा जा सकेगा। Apple कार्यक्रम में iPhone 12 की लॉन्चिंग को लेकर बहुत चर्चा थी। हालांकि अब ऐसी खबरे हैं कि iPhone 12 फिलहाल आज के कार्यक्रम में पेश नही किया जाएगा। कंपनी iPhone 12 को एक अलग ऑनलाइन कार्यक्रम में पेश कर सकती है। iPhone की लॉन्चिंग में देरी का कारण COVID-19 तथा सप्लाई चेन की परेशानियों को माना जा रहा है।  

वही आज के कार्यक्रम में Apple के विशेष रूप से Apple Watch Series 6 तथा नए iPad Air के मॉडल की लॉन्चिंग होगी। Apple की नई Watch Series 6 को बल्ड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी अथवा SpO2 ट्रैकिंग के साथ आएगी। Apple Watch Series 6 को 40mm तथा 44mm साइज में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर उपलब्ध किया जा सकता है। Apple Watch Series 6 के अफोर्डेल मॉडल को Apple Watch SE के नाम से जाना जाएगा। इस डिवाइस को भी 40mm तथा 44mm साइज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसी के साथ आज कई शानदार ऑफर्स मिल सकते है।

आज होगी पॉलीटेक्निक की ऑनलाइन प्रवेश परीक्षा, इन बातों का रखना होगा ध्यान

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

Huawei ने लॉन्च किए 6 स्मार्ट डिवाइस, जानिए कीमत

Related News