एप्पल 21.8 इंच iMac को जल्द ही मिलेगा एक नया रूप

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Apple ने अपने iMac Pro को अब बंद कर दिया है, अपने एक और दौर में Apple ने रेटिना 4K के साथ 21.5-इंच iMac को बंद कर दिया है। हम यह साझा करते हैं कि यह समाचार पहले MacRumors द्वारा देखा गया था और बाद में गिज़मोडो द्वारा पुष्टि की गई कि Apple ने 4K डिस्प्ले के साथ 21.5-इंच iMac को 512GB और 1TB SSD विकल्पों के साथ बेचना बंद कर दिया है। 

अभी के लिए, Apple केवल 256GB SSD और 1TB फ्यूजन ड्राइव विकल्पों के साथ 21.5-इंच iMac बेच रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फरवरी में, MacRumors ने बताया कि 4K डिस्प्ले के साथ 21.5-इंच iMac के लिए 512GB और 1TB के एसएसडी स्टोरेज के विकल्प उपलब्ध नहीं थे, हालाँकि इसमें कोई स्पष्टता नहीं थी कि यह आपूर्ति का मुद्दा है या नहीं स्थायी छूट अब जब दोनों भंडारण विकल्प एप्पल की वेबसाइट से चले गए हैं, तो यह स्पष्ट संकेत है कि एक बड़ा iMac रीडिज़ाइन कोने के आसपास है।

Apple ने आखिरी बार 8 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ 2019 में 21.5 इंच के आईमैक को अपडेट किया था। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Apple को iMac के 27 इंच और 21.5-इंच संस्करणों को फिर से डिज़ाइन किए गए iMac के साथ बदलने की अफवाह है। कहा जाता है कि Apple के नए iMac में Apple के प्रो डिस्प्ले XDR और नए iPad Air की नकल करने वाली एक नई डिज़ाइन भाषा की सुविधा है। कहा जाता है कि नए iMacs में Apple सिलिकॉन चिप्स की सुविधा है, क्योंकि कंपनी धीरे-धीरे इंटेल चिपसेट से दूर हो गई है। यह नौ वर्षों में पहला iMac रीडिज़ाइन होगा।

होली के पहले ही रिलीज़ हुआ खेसारी लाल का नया गाना, देखें यहाँ

काजल अग्रवाल ने फैंस को किया कंफ्यूस, पोस्ट शेयर कर पूछ डाला ये सवाल

कीर्ति सुरेश और नितिन की फिल्म 'रंग दे' का ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देंखे वीडियो

Related News