विलेन बनाने के बाद अब एकता कपूर सिद्धार्थ को बनाएगी लव गुरु

बॉलीवुड मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म 'अय्यारी' को लेकर सुर्खियों में है. लेकिन इसी बीच एक और खबर आई है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा टीवी की क़्वीन एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाले है. बता दे कि, इससे पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा एकता कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' में काम कर चुके है.

जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक विलेन के तौर पर नजर आये थे. वही अभिनेत्री के तौर पर उनके साथ श्रद्धा कपूर थी. गुड न्यूज़ ये है कि, एक बार फिर एकता और सिद्धार्थ एक साथ काम करेंगे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि. यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी. वही सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है. खबरों की माने तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास इस फिल्म के अलावा 'कारगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा' की बायोपिक भी है जिसमें वे लीड रोल में दिखेंगे.

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, वह कभी भी अपने काम को लेकर संतुष्ट नहीं होते है. फिलहाल वह अपनी फिल्म अय्यारी को लेकर काफी व्यस्त है. वही फिल्म निर्माता एकता कपूर अपनी टीवी शोज को लेकर काफी व्यस्त रहती है. अब देखना यह होगा कि, एक बार फिर एकता और सिद्धार्थ की जोड़ी क्या कमाल करती है.

ये भी पढ़े

अभिनेता गौतम रोड़े की माँ को था अडंरवल्र्ड डॉन से प्यार

कविता कौशिक का एक्टिंग करियर

हनुमान की भूमिका निभाने के लिए निर्भय वाधवा का बयान

कपिल शर्मा का कटेगा......चालान, जानें क्यों

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News