मॉनी रॉय ने किये घर बैठे यह काम

टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के चलते लाखों दिलों पर राज करती हैं। वहीं एक्टिंग के साथ साथ एक्ट्रेस के कई और भी शौक है जिसे अब वो घर बैठे दिखा रही है।इसके अलावा  मौनी कोरोना वायरस के माहौल के बीच मौनी रॉय इस वक्त अपनी फैमली के साथ क्वारंटाइन पीरियड बिता रही हैं। वहीं इस दौरान की मौनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस वीडियो में मौनी वो सब काम करती नजर आ रही हैं जिसे शायद वह लंबे समय से करना चाहती हो सकती है । वहीं इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मौनी रॉय बेहद खूबसूरती पेंटिंग करती दिख रही है। इसके साथ ही मौनी रॉय की ये फोटोज साबित करती हैं कि वो एक बेहद अच्छी कलाकार भी है। इसके साथ ही खास बात ये है कि मौनी रॉय अपने अंदर का ये हुनर परिवार के बच्चों को भी सीखा रही है।वहीं  इससे पहले मौनी अपने गार्डन से फ्रेश टमाटर तोड़ती हुई नज़र आ रही हैं। इसके अलावा मौनी ने सोमवार को भी एक वीडियो साझा किया था जिसमें वो कोरोना से बचने के उपाय कर रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की देखा गया था कि वो पूजा पाठ करवा रही हैं। वहीं हवन की आग की तस्वीर और वीडियो को साझा कर उन्होंने संस्कृत के श्लोक को कैप्शन में लिखा है। वहीं एक वीडियो में वह पिज्जा बनाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही मौनी के इन वीडियो को फैंस काफी पसंद रहे हैं। वहीं मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मोगुल' फिल्म में दिखने वाली हैं। इसके अलावा वह अपने आइटम नंबर से लोगों का खूब दिल जीता चुकी हैं।

 

Sidnaaz का गाना रिलीज होते ही पहले नंबर पर करने लगा ट्रेंड

3 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मोनालिसा की खुशी का नहीं है कोई ठिकाना

नए म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ माहिरा

Related News