दलकर सलमान के साथ फिल्म बनाना चाहते है अनवर रशीद

मलयालम सिनेमा के जाने माने निर्देशक अनवर रशीद के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे| अनवर रशीद ने अपनी मेहनत से फैंस के दिल में अपनी अहम जगह बना ली है | इसके साथ ही अनवर रशीद एक नए प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता दुलारे सलमान के साथ टीम बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दुलकर्ण एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, जिसे अपने करियर का पहला सामूहिक मनोरंजन माना जाता है। 

इसके साथ ही एंटो जोसेफ के बारे में अफवाह है कि उनके बैनर के तहत इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। वहीं अफवाह मिलों के मुताबिक, अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी और मंजू वारियर महिला प्रधान के लिए दौर कर रही हैं, परन्तु अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अनवर और दुलकर ने आखिरी बार 'बैंगलोर डेज़' के लिए टीम बनाई थी, जिसे पूर्व द्वारा निर्मित किया गया था। इसके अलावा दोनों का पहला सहयोग 'उस्ताद होटल' था, जो 'ट्रांस' से पहले अनवर रशीद का आखिरी निर्देशन दिया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनवर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ट्रान्स', जिसमें मुख्य भूमिका में फहद और नाज़रिया ने अभिनय किया था, बीते महीने रिलीज़ हुई थी और मिश्रित समीक्षा के लिए खुल गई थी। वहीं निर्देशक अनवर रशीद ने अपने मिडास टच के साथ अपनी सभी डीक्यू फिल्मों के साथ सफलता देखी गयी है । जब ब्लॉकबस्टर जोड़ी फिर से जुड़ती है, तो उम्मीदें उच्च स्तर पर होती हैं।

इस मशहूर निर्देशक ने बिगबॉस के हीरो राजीव कुमार को सिनेमा में किया आमंत्रित

निविन पॉल की फिल्म बीजू कार्ड की दूसरी क़िस्त पर काम शुरू

पवन कल्याण निभा सकते है यह दमदार किरदार

Related News