रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा ने लगाई जबरदस्त डांट, मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्या किया था काम

बॉलीवुड की फिल्म बैंड बाजा बारात से एक्टर रणवीर सिंह ने डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी सिने नायकी अनुष्का शर्मा थी. दोनो की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर काफी पंसद किया था. हाल ही में दोनों Elle ब्यूटी अवॉर्ड शो में नजर आए, जिसमें दोनों को बेहद खास अंदाज में देखा गया. बता दें कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने एक साथ फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड डेब्यू किया. हाल ही में शो के दौरान देखा गया कि, रणवीर अनुष्का के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में हाथ मिला रहे हैं. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रणवीर अनुष्का को प्रपोज कर रहे हैं.

वॉर एक्टर टाइगर श्रॉफ का नही देखा होगा ऐसा रियल एक्शन, वीडियों ने किए रोंगटे खड़े

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि इस अवार्ड शो के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी था, जिसमें अनुष्का ने रणवीर को डांट लगा दी थी. दरअसल रणवीर वहां मौजूद कुछ लोगों से सफलता के मायने पूछ रहे थे. इसके बाद वह स्टेज से नीचे माइक लेकर आए और अनुष्का से पूछा. इस बारे में बेहद खूबसूरत और टैलंटेड अनुष्‍का शर्मा से पूछते हैं कि आपके लिए सक्‍सेस का मतलब क्‍या है? लेकिन अनुष्का ने जवाब देने के बजाय रणवीर को डांट लगा दी. उन्होंने कहा रणवीर आप होस्ट नहीं हैं. इसके बाद रणवीर ने अनुष्का से माफी भी मांगी.    

Bypass Road : नील नितिन मुकेश का डेशिंग लुक आया सामने, फैंस की बोलती हुई बंद

इस शानदार शो में दोनो ने ही कमाल का लुक धारण कर रखा था, अनुष्का ने व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं है. वहीं रणवीर ने व्हाइट प्रिंटेड शर्ट के साथ काले रंग की सूट में नजर आए. साथ ही रणवीर ने ब्लैक कलर की हैट भी लगाई है और हाथ में छड़ी लिए हुए है. रणवीर हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे हैं. रणवीर ने अपने मजाकिया अंदाज से शो में सभी का दिल जीत लिया था.

आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की जबरदस्त चिपका-चिपकी, फैंस के मुंह रह गए खुले के खुले

गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा

इस गाने में आयुष्मान खुराना के नही दिखे बाल, ठुमके देखकर खुशी से हो जाएंगे गाल लाल

 

Related News