इस गाने में आयुष्मान खुराना के नही दिखे बाल, ठुमके देखकर खुशी से हो जाएंगे गाल लाल
इस गाने में आयुष्मान खुराना के नही दिखे बाल, ठुमके देखकर खुशी से हो जाएंगे गाल लाल
Share:

अपनी आने वाली फिल्म बाला को लेकर आयुष्मान खुराना सुर्खियों में छाई हुई है, आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म बाला का एक गाना शेयर किया है. इस वीडियो में आयुष्मान खुराना टकले अवतार में नजर आ रहे हैं. गाने में डांस करते काफी क्यूट लग रहे हैं. आयुष्मान खुराना को बिना बाल को पहले कभी नहीं देखा गया है. हमेशा की तरह आयुष्मान खुराना एक बार फिर कुछ अलग करने जा रहे है. दर्शकों के लिए ये फिल्म भी हर बार की तरह कुछ अलग होने वाली है.

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि बाला को पुकारा और बाला आ गया. बेस्ट ऑफ लक अक्षय कुमार सर हम जल्द आ रहे हैं. वीडियो में आयुष्मान का डांस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. अबतक इस वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ भुमि पेडनेकर दिखाई देने वाले है.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

फिल्म बाला की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. इस शानदार फिल्म बाला में आयुष्मान और भूमि के अलावा यामी गौतम, सुभाष शुक्ला, जावेरी जाफरी और सीमा पाहवा भी लीड रोल में मौजूद हैं. ये फिल्म इस साल 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इससे पहले दम लगाके हईसा और सुभ मंगल सावधान में एक साथ नजर आ चुके हैं, इन दोनो फिल्मों को क्रिटिक से लेकर लोगो ने खूब पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल भी मचाया था. कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -