सामने आया अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज का एक वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कदम रखने वाली हैं. जी दरअसल, अनुष्का शर्मा ने अपने बैनर की नई वेब सीरीज का एक वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

 

अनुष्का की ये वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. आप सभी को बता दें कि अनुष्का शर्मा नई वेब सीरीज का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सब बदलेगा, समय, लोग और लोक.' इस वेब सीरीज का टीजर देखकर मन में सवाल उठता है कि आखिर इसकी कहानी क्या होगी. वैसे अब तक इसका कोई नाम भी नहीं रखा गया है. फिलहाल इसे देखने के बाद इतना तो कहा जा सकता है कि यह थ्रिलर कहानी आपको बहुत आनंदित करने वाली है. आप सभी को बता दें कि अमेजॅन प्राइम वीडियो एक ऐसा मंच है जो अपने दर्शकों के लिए हमेशा रोचक और ताजा कंटेंट पेश करने के लिए जाना जाता है.

वहीं वेब सीरीज के टीजर टीजर एक दिलचस्प आवाज के साथ शुरू होता है जो दहशत जगाती है? इसी के साथ ही दर्शकों को एक ऐसी घटना की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए कहता है जो जल्द ही दस्तक देने वाला है. क्या, कैसे और कौन? ऐसे कुछ प्रश्न हैं जो अब इस टीजर के साथ हम सभी के दिमाग में घूम रहे हैं. वैसे पहले से फिल्म प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा अब वेब सीरीज प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. दर्शकों को अब उनकी इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.

इस उपन्यास ने 'चेतन भगत' को बनाया रातोरात युवा दिलों की धड़कन

इस एक्टर को बिलकुल नहीं भाया सलमान का गाना, कहा- 'खुद का करियर नष्ट कर देगा'

पालघर केस में अनुराग के आरोपों पर भड़के अशोक पंडित,

Related News