Valentine's Day : इस भयानक तरीके से अनुष्का शर्मा ने बोला I love You

जैसा कि आप सभी जानते हैं आज वैलेंटाइन्स डे है और इस दिन का इंतज़ार सभी को होता है यहाँ तक कि सेलिब्रिटीज को भी. आज के दिन सभी सेलेब्स अपने अपने वैलेंटाइन्स के साथ कुछ खास शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा की जिसकी हाल ही में शादी हुई है. इसके बाद ये अपनी हॉरर थ्रिलर फिल्म 'परी' में नज़र आने वाली हैं जिसमे इनका लुक बेहद ही खतरनाक दिखाई दे रहा है.

आपने इसका टीज़र तो देख ही लिया होगा जिसे देखकर कोई भी डर जाये. वैसे ही अनुष्का ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर 'परी' का ही एक वीडियो शेयर किया है जो बेहद डरावना है. जी हाँ, इस वीडियो को देखकर तो आप भी आँखें बंद कर लेंगे. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, Will you be her Valentine? #PariTrailerOnFeb15 @parambratachattopadhyay @officialcsfilms @kriarj @pooja_ent .

इसी के साथ इन्होने इस वीडियो को जानकारी भी दी है कि  उनकी 'परी' का ट्रेलर 15 फरवरी को रिलीज़ होगा यानी कल. टीज़र ही इतना खतरनाक है तो ट्रेलर क्या क्या करेगा ये तो आप सोच भी नहीं सकते. फिल्म 2 मार्च को रिलीज़ की जाएगी जिसे अनुष्का शर्मा ही प्रोड्यूस कर रही हैं. आइये दिखा देते हैं ये वीडियो.

उर्वशी ने किया कुछ ऐसा काम जिसके बाद बनी भारत की पहली एक्ट्रेस

फैंस को काफी भा रही है आलिया भट्ट की ये तस्वीर

इनके लिए पैडमैन की एक्ट्रेस बनी दुल्हन

Related News