ट्रेडमिल पर जॉगिंग करती नजर आईं प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। वह इसी महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वैसे प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान अनुष्का अपनी फिटनेस का ध्यान रख रहीं हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को भी एन्जॉय कर रहीं हैं। हाल ही में सामने आया है उनका वर्कआउट वीडियो। आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रेडमिल पर जॉगिंग करती नजर आ रही हैं। इस बूमरैंग वीडियो में अनुष्का व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जैगिंग पहने नजर आईं।

वैसे अब तो अनुष्का की डिलीवरी डेट भी काफी नजदीक है इस वजह से वह हर दिन डॉक्टर के पास रूटीन चेकअप के लिए जा रही हैं। इसके अलावा वह जिम और योग एक्टिविटीज से भी खुद को फिट रख रहीं है। वैसे अनुष्का शर्मा ने खुद को उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल किया है जो प्रेग्नेंसी पीरियड में वर्क फ्रंट पर और फिजिकली काफी एक्टिव रही हैं। उनके पति विराट भी अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह भी बीते दिनों अपनी पत्नी को योगा करवाते नजर आ चुके हैं। वैसे सोशल मीडिया पर इस बारे में अक्सर विराट पोस्ट करते रहते हैं।

विराट कोहली भी प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा को फुल सपोर्ट करते दिख रहे हैं। अभी बीते दिनों ही अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की थी। उस दौरान अनुष्का ने कहा था, "पैनडेमिक थोड़ा अजीब तरह से हमारे लिए किसी आशीर्वाद जैसा साबित हुआ है। विराट पूरे वक्त मेरे आसपास रहा और हम प्रेग्नेंसी को किसी सीक्रेट की तरह छिपाए रख सके। हमें सिर्फ डॉक्टर के क्लीनिक तक जाना होता था। लेकिन कोई सड़कों पर नहीं होता था इसलिए किसी को पता नहीं चलता था।"

कपिल के शो में अनिल कपूर ने खोला दिशा-टाइगर के रिश्ते का राज!

मुश्किल में फंसे सलमान खान के दोनों भाई, दर्ज हुई FIR

तो क्या दोबारा पापा बनने वाले हैं कपिल शर्मा, आज फैंस को देंगे 'शुभ समाचार'

Related News