प्रियंका के माँ बनते ही अनुष्का शर्मा ने दी खास सलाह

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब माँ बन चुकीं हैं। जी हाँ वह और निक जोनस (Nick Jonas) ने 21 जनवरी की देर रात पेरेंट्स बने और इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर दी। आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली खबरों में यह सामने आया है कि ये दोनों सितारे एक प्यारी सी बिटिया के माता-पिता बने हैं। हालांकि इस पर कोई भी आधिकारिक बयान अभी तक नहीं आया है। इन सभी के बीच प्रियंका के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक्ट्रेस को मां बनने पहले एक ऐसी सलाह दे डाली की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आप देख सकते हैं हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी चर्चा में है।जी हाँ और इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने प्रियंका और निक को पेरेंट्स बनने पर बधाई दी और ऐसी बात कह दी जो लोगों का ध्यान खींच रही है। आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को ढेर सारी बधाई। तैयार हो जाओ स्लीपलेस नाइट के लिए और बेहतरीन सी प्यार भरी एक नई राइड के लिए।'

वैसे बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ''ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है। हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।'' इसी पोस्ट को निक जोनस (Nick Jonas) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। अब अगर दोनों की शादी के बारे में बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस के सााथ 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी।

शहनाज गिल के जन्मदिन पर भाई ने इमोशनल वीडियो शेयर कर दी शुभकामनाएं

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, मेहँदी सेरेमनी में किया जमकर डांस

आज शादी करेंगी मौनी रॉय, सामने आए हल्दी-मेहँदी के फोटोज-Video

Related News