फैंस से बात कर रहे थे विराट कोहली, अचानक बीच में आई अनुष्का और पूछा सवाल- मेरे हेडफोन कहां रखे हैं?

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली एबं बॉलीवुड जगत की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा इसी वर्ष एक बेटी के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा तथा स्वयं सोशल मीडिया पर इसकी खबर दी। अब इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए विराट ने कहा है कि उनकी बेटी के नाम का क्या मतलब है। साथ ही इसकी भी खबर दी है कि वो वामिका की पहली झलक कब बताएंगे। हालांकि, इस सेशन के मध्य अनुष्का ने भी विराट से प्रश्न पूछा, जिसका उन्होंने बेहद प्यार से उत्तर दिया। 

 

एक प्रशंसक ने विराट कोहली से पूछा- 'वामिका का क्या मतलब है? क्या हमें उसकी झलक देखने को मिलेगी?' इस पर विराट ने उत्तर में लिखा- 'वामिका देवी दुर्गा का दूसरा नाम है। नहीं, कपल के रूप में हमने निर्णय लिया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर तब तक नहीं लाएंगे, जब तक वो स्वयं ये न समझ ले कि सोशल मीडिया क्या है तथा इस बारे में स्वयं निर्णय ले सके।

वही एक और प्रशंसक ने पूछा कि आप अपने खाली समय में क्या करते हैं? इस पर विराट ने उत्तर दिया, 'आराम और अनुष्का के साथ कुछ अच्छे शोज देखता हूं।' विराट ने एक और प्रश्न का उत्तर दिया, जिसमें पूछा गया कि तुमने मेरे हेडफोन कहां रखे हैं? इसके उत्तर में विराट ने कहा- 'हमेशा बेड की साइड टेबल की तरफ लव'। इसके साथ मुस्कुराने तथा दिल वाला इमोजी भी बनाया है। प्रशंसकों का कहना है कि ये प्रश्न अनुष्का का ही है, जिसका विराट ने इतने प्यार से उत्तर दिया है। 

केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपनी धाक जमा चुके है 'बाबू भैया'

बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा का बड़ा खुलासा, फिल्म जगत से क्यों बनाई दूरी? बताई सच्चाई

Related News