ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा का बड़ा खुलासा, फिल्म जगत से क्यों बनाई दूरी? बताई सच्चाई

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर तथा नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी चाहतीं, तो सिनेमा जगत का हिस्सा बन सकती थीं, मगर उन्होंने शोबिज के मार्ग को नहीं चुना। रिद्धिमा जब टीनेज थीं तथा लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही थीं, तब उन्हें कई मूवीज के ऑफर प्राप्त हुए थे। इसका खुलासा रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में किया। हालांकि, रिद्धिमा ने कभी भी मूवीज में एक्टिंग करने के बारे में नहीं सोचा।

रिद्धिमा बॉलीवुड के उस कपूर खानदान का भाग हैं, जहां पर हर दूसरा व्यक्ति फिल्म जगत का हिस्सा है। रिद्धिमा के परिवार की सबसे प्रमुख हस्ती पृथ्वीराज कपूर को बॉलीवुड के भीष्म पितामह के नाम से जाना जाता है। पृथ्वीराज कपूर के पश्चात् उनके परिवार का हर एक शख्स इंडस्ट्री का भाग बना। रिद्धिमा के पिता तथा मां दोनों ही इसके भाग रहे। अब भाई रणबीर कपूर भी फिल्म जगत का हिस्सा हैं। रिद्धिमा के फिल्म जगत में बहुत दोस्त हैं, लेकिन उनका अभिनय से कभी कोई लेना देना नहीं रहा। 

रिद्धिमा ने बताया- जब मैं लंदन में थी, मुझे बेहद सारे फिल्म के ऑफर प्राप्त हो रहे थे, मगर मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी इसके बारे में सोचा था। मैंने अपने परिवार के साथ इस बारे में बातचीत भी नहीं की थी। मैं लंदन से वापस आई तथा शादी हो गई। मैं जब पढ़ रही थी, मुझे याद है कि मेरी मां मुझसे मूवी ऑफर्स को लेकर चर्चा करती थीं तथा मैं सोचती थी कि यह कैसे होगा, क्योंकि मैं उस वक़्त सिर्फ 16-17 वर्ष की थी। रिद्धिमा की शादी बिजनसमैन भरत साहनी से हुई है। वह अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती हैं। रिद्धिमा की एक बेटी भी है, जिसका नाम समारा है। रिद्धिमा एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं।

विवेक ओबेरॉय ने शुरू की नई पहल, कैंसर से जूझ रहे 3,000 बच्चों की करेंगे मदद

सुशांत सिंह डेथ केस में सिद्धार्थ पिठानी को जून माह के लिए भेजा गया हिरासत में

आखिर क्यों रणबीर कपूर की बहन नहीं आईं फिल्मों में, अब खोला राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -