एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई लक्जरी बैग के साथ,कीमत जान हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गयाl इस मौके पर उनके साथ पति विराट कोहली भी थेl अनुष्का शर्मा हाथों में एक लक्जरी बैग ले जाते हुए स्पॉट की गई। इस बैग की कीमत 1,84,982 रुपये है और यह एक ब्रांडेड कंपनी का बैग बताया जा रहा हैंl अनुष्का शर्मा को ब्रांडेड कपड़े और एसेसरीज रखने और पहनने का शौक हैंl वह उन्हें दिखाने से भी नहीं कतराती है। मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आज सुबह अपने पति विराट कोहली के साथ उन्हें स्पॉट किया गया| अनुष्का शर्मा का ये ग्लैमरस लुक काफी अच्छा लग रहा हैं| 

 

अनुष्का शर्मा को एक कैज़ुअल और कम्फर्ट लुक में एयरपोर्ट पर देखा गया लेकिन सभी का ध्यान उनके हाई एंड लक्जरी ब्रांड के टोट बैग पर था। अनुष्का शर्मा फैशन इंडस्ट्री को बहुत करीब से जानती है। अभिनेत्री द्वारा एयरपोर्ट पर कैरी किया गया यह टोट बैग की कीमत € 2,350.00 है, जिसे अगर भारतीय रूपये में परिवर्तित किया जाए तो 1,84,982 रूपये का पड़ता हैं। यह बैग क्रिश्चियन डायर के नये क्रूज़ 2020 कलेक्शन का है।

अनुष्का द्वारा लिए गए इस टोट बैग का की खासियत यह है कि हर एक बैग के प्रिंट के पास बयान करने के लिए अपनी कहानी है। इस बीच अनुष्का अभी ब्रेक पर है और एक संभावित स्क्रिप्ट की तलाश में है। उनकी आखिरी रिलीज़ फिल्म ज़ीरो थींl इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और शाहरुख खान की अहम भूमिका में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने में असफल रही थी।

Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

Pati Patni Aur Woh Box Office: 50 करोड़ के पार पहुंची कार्तिक आर्यन की फिल्म, छटवें दिन कमाए इतने करोड़ `

 

Related News