अनुष्का ने किया अपनी इस फिल्म को याद

बॉलीवुड जगत की सबसे कम उम्र की फिल्म निर्माता बनने का रिकॉर्ड बना चुकीं मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा अपनी चर्चित फिल्म फिल्लौरी की तीसरी वर्षगांठ पर उसे याद किया हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह फिल्म 24 मार्च, 2017 को रिलीज हुई, जिसमें अनुष्का ने एक दोस्ताना भूत शशि का किरदार निभाया था. बीत कल अनुष्का ने कहा, 'फिल्लौरी हमारी फिल्म निर्माण कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्स की एक साहसिक परियोजना रही.

हमने फिल्म के दर्शकों के लिए कुछ नया और कुछ बेहद मौलिक बनाने के हमारे प्रयासों को स्थापित किया और फिल्म को मिली प्रतिक्रियाओं से मुझे काफी खुशी हुई.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, 'यह फिल्म आधुनिक और युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर जरूर बनी थी, लेकिन साथ ही इसमें एक सांस्कृतिक और ऐतिहासिक संदर्भ भी अंतर्निहित था. फिल्लौरी हिंदी फिल्म सिनेमा में लीक से हटकर कुछ अलग करने की कोशिश थी, जिसमें हम सफल भी रहे. हम आगे भी ऐसी फिल्में बनाते रहेंगे जो दर्शकों को एक नए तरह के अनुभव से रूबरू कराएंगे.'

आप सभी को बता दें कि एक निर्माता के रूप में, अनुष्का का कहना है कि 'उन्होंने यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश है कि फिल्म की मूल रचनाएं हैं.' इसी के साथ साउंडट्रैक का श्रेय शाश्वत सचदेव और जसलीन रॉयल को जाता है. आप सभी ने 'फिल्लौरी' देखी ही होगी. इस फिल्म में अनुष्का ने दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन पीरजादा के साथ अभिनय किया था और इस फिल्म के निर्देशक अंशई लाल थे. फिल्म को दर्शकों का कम प्यार मिला लेकिन फिल्म को ठीक ठाक माना गया था.

अपनी माँ पर जान छिड़कते है पारस छाबड़ा, देखें तस्वीरें

आरती सिंह यूट्यूब पर शुरू किया अपना चैनल, शेयर किया यह वीडियो

माँ के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा भावुक संदेश

Related News